script

Bigg Boss 14: अली गोनी का गुस्सा देख बिग बॉस ने बदला फैसला, बंद कमरे से निकाला बाहर

Published: Nov 10, 2020 05:23:13 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अली गोनी (Aly Goni) ने बिग बॉस के घर में कमरे में बंद किए जाने को लेकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की थी। जिसके बाद अब उन्हें घर में एंट्री दे दी गई है।

Aly Goni get entry in Bigg Boss 14 house

Aly Goni get entry in Bigg Boss 14 house

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में वाइल्ड कार्ड से एंट्री करने वाले अली गोनी (Aly Goni) ने उन्हें एक कमरे में बंद करके रखे जाने पर अपना गुस्सा जताया था। सोमवार को देखने को मिला था कि अली अपना आपा खो बैठे थे और बिग बॉस के घर में तोड़फोड़ करने लगे थे। वो इस कदर आग बबूला हो गए थे कि बिग बॉस से ये तक कह दिया जो उखाड़ना है उखाड़ लो। अली का गुस्सा देखकर घरवालों के साथ दर्शक भी हैरान गए थे। अब खबर है कि अली के गुस्से को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें क्वारेन्टीन से बाहर कर दिया है। यानी कि बंद कमरे से निकल आए हैं और सभी कंटेस्टेंट्स के साथ घर में रह रहे हैं।

सीरियल ‘अपना टाइम भी आएगा’ की एक्ट्रेस Anushka Sen को नखरों के चलते निकाला गया, मेघा रे को मिला रोल

https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

बीते एपिसोड ने अली ने ना सिर्फ बंद कमरे के अंदर तोड़फोड़ करने की कोशिश की थी बल्कि शो से निकाल देने के लिए भी बोला था। उन्होंने बिग बॉस को धमकी देते हुए कहा था कि मैं यहां गेम खेलने आया हूं कमरे में बंद रहने नहीं आया हूं। मुझे निकालना है तो निकाल दो। द खबरी की मानें तो अली के इसी गुस्से को देखते हुए बिग बॉस ने उन्हें घर के अंदर एंट्री दे दी है। फराह खान की अदालत में भी अली कटघरे में दिखाई दिए थे। जिससे ये लग रहा है कि अब अली बाकी घरवालों की तरह बिग बॉस हाउस में रहेंगे और सभी टास्क का हिस्सा भी होंगे।

https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि सोमवार के एपिसोड में अली गुस्से में कहते हुए नजर आ रहे थे कि ना माइक पहनूंगा, ना खाना खाऊंगा, जो उखाड़ना है उखाड़ लें, शो से निकालना है निकाल दें। जहां उन्हें जैस्मीन समझाती हैं कि अली गुस्सा नहीं करते लेकिन वो कहते हैं ये सब तोड़ दूंगा मैं। अली कहते हैं कि मैं यहां शो करने आया हूं बंद रहने नहीं आया हूं। इज्जत से पेश आ रहा हूं, दो मिनट लगेंगे ये सब तोड़ने में मुझे।

ट्रेंडिंग वीडियो