Bigg Boss 14 से निकलने के बाद अर्शी खान ने दिया आवाम के नाम संदेश, बताई सफर की खास बात

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Feb 2021, 08:20 PM IST
Bigg Boss 14 से निकलने के बाद अर्शी खान ने दिया आवाम के नाम संदेश, बताई सफर की खास बात
Arshi Khan

  • इस वीकेंड के वार में अर्शी खान हुईं घर से बाहर
  • शो से निकलने के बाद अर्शी ने आवाम के नाम लिखा संदेश

नई दिल्ली: टीवी का रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का फिनाले नजदीक आ रहा है। ऐसे में घर में कंटेस्टेंट्स की संख्या कम होती जा रही है। हाल ही में कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan) का सफर खत्म हो गया है। इस वीकेंड के वार में अर्शी घर से बाहर हो गईं।

इस बार घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, अभिनव शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान नॉमिनेट हुए थे। सिर्फ राहुल वैद्य ही सुरक्षित थे। ऐसे में कम वोट मिलने के चलते अर्शी खान बेघर हो गईं। सलमान खान ने सभी घरवालों से पूछा कि क्या लगता है कि कौन बाहर होगा? इस पर ज्यादातर कंटेस्टेंट्स ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का नाम लिया। अर्शी खान ने भी देवोलीना का नाम लिया था। लेकिन वह खुद बाहर हो गई। अर्शी का नाम आते ही अली गोनी भावुक हो जाते हैं। उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं।

सलमान खान के सामने रुबीना दिलैक का खुलासा, बोलीं- माता-पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे, सुसाइड करना चाहती थी...

जाते वक्त अर्शी खान, अली गोनी और राहुल वैद्य से कहती हैं कि वह दोनों से बराबर प्यार करती हैं। उसके बाद राहुल उनके लिए एक खास शायरी भी बोलते हैं। घर में तीनों बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी। शुरुआत में भले ही अर्शी के गेम के कारण सभी उन्हें नापसंद करते थे लेकिन बाद में राहुल और अली से उनकी गहरी दोस्ती हो गई थी। अर्शी के जाने से घर का माहौल काफी भावुक हो जाता है।

घर से निकलने के बाद अर्शी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर आवाम के नाम खास संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, 'लव यू आवाम। मेरे बिग बॉस में जाने का मकसद यही था कि आपको मैं पूरी तरह से एंटरटेन कर सकूं और आपके दिल में जगह बना सकूं। जो मैंने बनाई भी है। थैंक यू, आपके इतने प्यार और सम्मान के लिए। अर्शी खान आपको प्यार करती है। मेरे सफर की सबसे खास बात शो में बने मेरे दोस्त हैं। ये जिंदगीभर मेरे साथ रहेंगे। मैं आप सबसे प्यार करती हूं और आपको मिस करूंगी।'

जय भानूशाली ने शेयर किया बेटी तारा का क्यूट वीडियो, वड़ा पाव की जगह खिलाया बेसन का लड्डू

अर्शी एक चैलेंजर के रूप में घर में आई थीं। उनका गेम लोगों को काफी पसंद आ रहा था। अपनी बातों से वह घर के कंटेस्टेंट्स के अलावा दर्शकों का भी खूब मनोरंजन करती थीं। ऐसे में जब वह घर से बेघर हुईं तो सोशल मीडिया पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा।

बता दें कि बिग बॉस का यह हफ्ता काफी स्पेशल होने वाला है। कंटेस्टेंट्स को सपोर्ट करने के लिए बाहर से कुछ लोग एंट्री लेने वाले हैं। वीकेंड के वार में सभी सपोटर्स से सलमान खान ने बात की थी। अली गोनी को सपोर्ट में जैस्मीन भसीन आई हैं। रुबीना दिलैक के लिए उनकी बहन ज्योतिका। अभिनव शुक्ला को सपोर्ट करने के लिए राहुल महाजन घर में एंट्री करेंगे।

Salman Khan