scriptBigg Boss 14 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई जारी, कर सकते है बिग बॉस के घर में ये स्टार्स एंट्री, जानें इनकी डिटेल.. | Bigg Boss 14 Contestants List out These stars can go to Bigg Boss hous | Patrika News

Bigg Boss 14 के कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई जारी, कर सकते है बिग बॉस के घर में ये स्टार्स एंट्री, जानें इनकी डिटेल..

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2020 12:33:33 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट की लिस्ट आउटये स्टार्स कर सकते है बिग बॉस के घर में प्रवेश

bigboss14.jpg
नई दिल्ली। टीवी पर चलने वाला शो बिग बॉस एक समय लोगों की पहली पसंद बना हुआ था। और आज भी दर्शक इसके अगले सीजन का इंतजार कर रहे है। अब चर्चे में यह भी आ रहा है कि सुपर स्टार सलमान खान जल्द ही शो Bigg Boss 14 को लेकर आ रहे हैं। टीआरपी के मामले में सबसे अव्वल रहे शो में कुछ महीने पहले खत्म हुए Bigg Boss 13 के विजेता एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला रहे थे। अब अगले सीजन में यानि की Bigg Boss 14 में भाग लेने वाले वाले चेहरे कौन से है इसके बारे में हम आपको बता रहे है।

अलीशा पंवार

Bigg Boss 14 के लिए इस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा काफी सुनने को मिल रही है। यह एक्ट्रेस टीवी पर आने वाले सीरियल इश्क में मरजांवा अपना जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। अलिशा पंवार ने अपने करियर की शुरूआत सीरियल बेगूसराय से की थी।

जैस्मीन भसीन
यह एक्ट्रेस इन दिनों नागिन 4 अपना जलवा बिखरते हे नजर आ रही है। इसके साथ ही ये खतरा खतरा खतरा में भी काम कर चुकी हैं।इसके अलावा ये बिग बॉस के बीते सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त हैं।
View this post on Instagram

ख़ुश

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

देवोलीना भट्टाचार्य
देवोलीना टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं। इन्हे सबसे ज्यादा सफलता सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली थी। इसके बाद ये बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुकी है। लेकिन शरीर में आई चोट के चलते इन्हें बीच में ही शो को छोड़ना पड़ा था। अब दोबारा इस शो को 14 वे सीजन में आने के एक बार फिर से तैयार हैं।

इंस्टाग्राम में बमेशा हलचल मचा देने वाली चेतना पांडे अब Bigg Boss 14 में जल्द ही नजर आने वाली है। इसके पहले इन्हे Bigg Boss 13 के लिए भी चुना गया था, लेकिन अन्य शो में काम करने के कारण उन्होनें आने से इनकार कर दिया था।

आकंक्षा पुरी इन दिनों विघ्नहर्ता गणेश में पार्वती की भूमिका निभा रहीं है इसके अलावा वो बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी है। आकंक्षा पुरी तब सुर्खियों में आई थी जब इनका नाम Bigg Boss 13 में कंटेस्टेंट रहे पारस छापरा के साथ काफी सुनने को मिला था।

आरुषि दत्ता
आरुषि दत्ता अपने ग्लैमर को लेकर खूब सुर्खियां बचोरते नजर आती है। उन्होंने 2018 में MTV SplitsVilla से चर्चा हासिल की। यह शो “रोडिज रियल हीरोज” में नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

Girls just wanna have sun 🌞 #shernibanke

A post shared by AARUSHI DUTTA (@aarushiduttaofficial) on

आंचल खुराना

आंचल खुराना एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस हैं। वह MTV Roadies season 8 की विनर रह चुकी हैं। अब जल्द ही वो बिगबॉस14 नें नजर आ सकती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो