scriptBigg Boss 14: सलमान खान पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्य, बोलीं- अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ | Bigg Boss 14: Devoleena Bhattacharjee angry on Salman Khan | Patrika News

Bigg Boss 14: सलमान खान पर भड़कीं देवोलीना भट्टाचार्य, बोलीं- अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ

locationनई दिल्लीPublished: Nov 16, 2020 07:44:42 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पर निशाना साधा। इस दौरान दंबग खान ने इन दोनों को समझाने के लिए बिग बॉस 13 की दो कंटेस्टेंट और मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई का जिक्र किया।

devoleena_bhattacharjee_tweet.jpg

Devoleena Bhattacharjee Tweet

नई दिल्ली: बिग बॉस टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो है। टीआरपी के मामले में यह शो हमेशा आगे रहता है। हर साल दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसके पीछे एक बड़ी वजह हैं हर साल शो को होस्ट करने वाले सलमान खान। दबंग खान हर वीकेंड के वार पर आते हैं और कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं। लेकिन कई बार ऐसा भी हो जाता है कि उनके किसी बयान से किसी कंटेस्टेंट को बुरा लगा हो। ऐसा ही कुछ इस बार हुआ। जब सलमान ने इस वीकेंड के वार में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि देवोलीना भट्टाचार्य भड़क गईं।

दरअसल, इस हफ्ते वीकेंड के वार में सलमान खान ने रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पर निशाना साधा। इस दौरान दंबग खान ने इन दोनों को समझाने के लिए बिग बॉस 13 की दो कंटेस्टेंट और मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई का जिक्र किया। सलमान ने कहा कि ‘आप कितने बढ़े भी स्टार्स क्यों न हो लेकिन अगर आप बिग बॉस में अच्छा करते हैं तभी गेम में बने रह सकते हैं। सलमान खान ने आगे कहा, पिछले सीजन में रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्य भी कितनी बढ़ी टीवी स्टार थीं, लेकिन पांचवें हफ्ते में बाहर हो गई थीं।’ सलमान द्वारा कही गई ये बात देवोलीना को पसंद नहीं आई और उन्होंने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।
https://twitter.com/hashtag/rubina?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देवोलीना ने ट्वीट कर लिखा, ‘रुबीना और शार्दुल को उसी तरह बराबर वोट मिले हैं जैसे मुझे और रश्मि को पहले पड़ाव में आरती से कम वोट मिले थे। बस करो बिग बॉस, बस करो… मुझे न गुस्सा मत दिलाओ… गेम अच्छा चल रहा है न तो अच्छा चलने दो… अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ।’ इसके बाद देवोलीना ने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘और यह भी मत भूलना कि अभी तक मैं ही बिग बॉस हाउस की पहली और आखिरी क्वीन हूं, इसलिए बता रही हूं। गुस्सा मत दिलाना मुझे बिग बॉस।’ तो कुछ इस तरह देवोलीना ने सलमान खान की बात का जवाब दिया है।
https://twitter.com/BiggBoss?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो