Bigg Boss 14: Hina Khan ने सिद्धार्थ शुक्ला को लगाई फटकार, कहा- मुझे मत बताओ..

By: Neha Gupta
| Published: 16 Oct 2020, 11:03 PM IST
Bigg Boss 14: Hina Khan ने सिद्धार्थ शुक्ला को लगाई फटकार, कहा- मुझे मत बताओ..
Hina Khan angry on Siddharth Shukla

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में अब कंटेस्टेंट्स के अलावा सीनियर्स के बीच भी लड़ाई देखने को मिल रही है। हाल ही में हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच गहमा-गहमी नजर आई। हिना ने सिद्धार्थ को फटकार लगाई।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के दूसरे हफ्ते में कंटेस्टेंट्स और सीनियर्स के बीच में जमकर लड़ाई देखने को मिल रही हैं। वीकेंड का वार में खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए हर कोई बेहतर कोशिश कर रहा है। कंटेस्टेंट्स तो टास्क के दौरान एक-दूसरे से लड़ ही रहे हैं लेकिन तीन सीनियर्स भी कम नहीं हैं। हिना खान (Hina Khan), गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की भी आपस में बनती हुई नहीं नजर आ रही है। हाल ही में एंग्री यंग मैन सिद्धार्थ को हिना ने जमकर फटकार लगाई। दोनों के बीच लंबी बहस देखने को मिली।

‘कुछ कुछ होता है’ को लेकर Anupam Kher ने करण जौहर पर कसा तंज, 22 साल पूरे होने पर धर्मा प्रोडक्शन से हुए बड़ी गलती

सिद्धार्थ को हिना की खरी-खरी

दरअसल, बिग बॉस के घर में एक टास्क के दौरान निकी तंबोली को जैस्मीन भसीन हरा देती हैं। जिसके बाद हिना खान संचालक के तौर पर ये बताती हैं। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इससे सहमत नजर नहीं आते। वो बार-बार कहते हैं कि ऐसा नहीं है। निक्की की हार ना मानने पर सिद्धार्थ, हिना से जा भिड़ते हैं। ऐसे में हिना भी चुप नहीं रहतीं। वो सिद्धार्थ से गुस्से में कहती हैं कि उन्हें संचालन ना सिखाया जाए। सिद्धार्थ मामला बढ़ता देख जैस्मिन की साइड भी लेने लगते हैं और कहते हैं कि वो मेरी दोस्त है लेकिन अभी टास्क की बात कर रहा हूं।

रिलेशनशिप के सवाल पर भड़क गए थे सिद्धार्थ

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला ने हिना खान से अलग तरीके से बात की थी। हिना उनसे रिलेशनशिप को लेकर सवाल कर रही थीं तभी सिद्धार्थ जवाब देते हुए कहते हैं कि तुम्हें किसने कहा कि मैं तुम्हारा दोस्त हूं? तुम मेरी दोस्त नहीं हो। सुनो, ठीक है ना। तुम हिना खान हो, मैं सिद्धार्थ शुक्ला हूं, हम दोस्त नहीं हैं ठीक है। दो बार ढंग से बात क्या कर ली, मस्ती क्या कर ली इनको दोस्ती लगने लगी। इसे साथ में रहना कहते हैं शो के लिए। गौहर थोड़ा सा मुस्कुराती हैं लेकिन हिना खान, सिद्धार्थ की बात सुनकर हैरान नजर आती हैं।

वहीं इस बार खुद को घर में सेफ रखने के लिए सभी कंटेस्टेंट अपनी जुगाड़ लगा रहे हैं। वहीं एक टास्क भी रखा गया है। जिसमें सभी को अपनी टोकरी को गेंद से भरना है। ये खेल दो प्रतिभागियों के बीच होगा।