script

Bigg Boss 14: Jennifer Winget ने ठुकराया Salman Khan के शो बिग बॉस का ऑफर, मिल रहे थे इतने करोड़ रुपए

locationनई दिल्लीPublished: Aug 18, 2020 09:29:47 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सलमान खान जल्द ही ‘बिग बॉस’ का 14वां सजीन लेकर आने वाले हैं।
बिग बॉस 14′ का प्रोमो हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

jennifer winget bigg boss14

jennifer winget bigg boss14

नई दिल्ली। छोटे पर्दे आने वाला दर्शको का सबसे पसंदीदा शो ‘बिग बॉस’ (bigg boss 2020 )अब जल्द ही फिर से लोगों का मनोरजंन करने के लिए छोटे पर्दे पर आने वाला है। इस शो में जितना रोमांस देखने को मिलता था उससे कही अधिक यह विवादों से भी घिरा रहा है। अब ‘बिग बॉस'(bigg boss 2020 cast) के चाहने वालों के लिए खुशखबरी आई है। एक बार फिर से ‘बिग बॉस’ (bigg boss 2020 cast)का प्रसारण होने जा रहा है। आपको बतादें बॉलीवुड के दबंग खान एक बार फिर ‘बिग बॉस’ का 14वां सजीन लेकर हाजिर होने वाले हैं। ‘बिग बॉस-14’ (bigg boss 2020 promo)का बीते दिनों प्रोमो रिलीज हुआ है, लेकिन अभी टेलीकास्ट की डेट की घोषणा नहीं हुई है, अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘बिग बॉस’ का प्रसारण सितंबर के अंत तक हो सकता है। इस खबर के सामने आने के बाद अब शो के पार्टिसिपेंट्स को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं हैं।

https://twitter.com/hashtag/JenniferWinget?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बिगबॉस सीजन 14 के लिए जिन नामों (bigg boss 2 contestants)की चर्चा है उनमें से निया शर्मा, रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के नाम की चर्चा सामने आई है। वैसे इन नामों की महज चर्चा है आधिकारिक तौर पर किसी ने इन नामों की घोषणा नहीं की है। इन चर्चाओं के बीच छोटे पर्दे के बड़े स्टार्स का नाम बिगबॉस सीजन 14 के संभावित प्रतिभागियों के तौर पर सामने आ रहा है। चर्चा यह है कि जेनिफर विंगेट( jennifer winget)और शिविन नारंग जैसे कलाकारों से बिगबॉस के आगामी सीजन में हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया गया है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली के ‘सरस्वतीचंद्र'( Saraswatichandra Actress Jennifer Winget)सीरियल में एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने अभिनय किया था उन्हीं जेनिफर को ‘बिग बॉस’ में कंटेस्ट करने के लिए संपर्क किया गया था। खबर यह भी है कि बिगबॉस के निर्माताओं ने जेनिफर को इसमें हिस्सा लेने के लिए वीकली 3 करोड़ की रकम देने की पेशकश की है। लेकिन चौकाने वाली बात यह है कि जेनिफर के मैनेजर ने इस शो में एक्ट्रेस जेनिफर के हिस्सा लेने से असमर्थता जताई है। यह बात ‘बिग बॉस’ के ऑफीसियल ट्वीटर हैंडल से समाने आई है। जानकारों का कहना है कि यही वो ट्वीटर हैंडल है जिसपर बिगबॉस की हर छोटी से बड़ी जनकारी साझा की जाती है। और वह फेमस ट्विटर हैंडल है ‘द खबरी’ इसी पर ये जानकारी आई है कि जेनिफर इस शो में हिस्सा नहीं ले रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो