क्या Bigg Boss 14 में हुई नागिन एक्ट्रेस Surbhi Jyoti की एंट्री? मेकर्स ने किया अप्रोच

By: Neha Gupta
| Published: 27 May 2020, 11:00 PM IST
क्या Bigg Boss 14 में हुई नागिन एक्ट्रेस Surbhi Jyoti की एंट्री? मेकर्स ने किया अप्रोच
Surbhi Jyoti

  • नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Naagin 3 Actress Surbhi Jyoti) को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर
  • सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने पहले कई बार ठुकरा चुकी हैं ऑफर
  • बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में ले सकती हैं एंट्री

नई दिल्ली | देश में कोरोना वायरस जैसी महामारी (Covid-19 pandemic situations) ने जब कुछ बंद करा रखा है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी ठप्प पड़ी है, सभी शोज की शूटिंग बंद है। हालांकि शो के मेकर्स और सेलेब्स कुछ ना कुछ क्रिएटिव आईडिया लगातार निकाल रहे हैं और सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं। साथ ही कई सितारों ने घर पर ही शूट कर सीरियल की शूटिंग (serials shooting) को जारी रखा। अब इसी बीच बिग बॉस के मेकर्स ने सीजन 14 (Bigg Boss 14) को लेकर प्लानिंग शुरू कर दी है। इसके लिए उन्होंने टीवी की नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को (Surbhi Jyoti approached for Bigg Boss s 14) अप्रोच किया है।

बिग बॉस के मेकर्स टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को किसी भी हाल में शो में लेना चाहते हैं। पहले भी सुरभि को निर्माताओं द्वारा कई बार अप्रोच किया जा चुका है। हालांकि सुरभि ने हमेशा इंकार कर दिया (Surbhi Refuses Bigg Boss Offer) है। इस बार उन्होंने क्या कहा ये तो अभी साफ नहीं हो पाया है लेकिन सुत्रों की मानें तो वो शो में एंट्री कर सकती हैं।

इससे पहले जब सुरभि को अप्रोच किया गया था तो उन्होंने मना कर दिया था। सुरभि ने कहा था कि वो शो में नहीं जाना चाहती हैं क्योंकि ऐसे रिएलिटी (Reality Show) में वो नहीं रह पाएंगी जहां बंधकर और एक तनाव में रहना पड़ता है।

उन्होंने आगे कहा कि मैं इस तरह के शो का हिस्सा नहीं बन पाऊंगी जहां कॉम्प्टीशन हो। मुझे एक्टिंग अच्छी लगती है इसलिए मैं करती हूं लेकिन वो भी ज्यादा तनाव में नहीं कर पाती। मुझे आराम पसंद है, अपने मुताबिक चीजों को करना अच्छा लगता है लेकिन बिग बॉस में ये मुमकिन नहीं है।

बता दें कि सुरभि को सीरियल कुबूल है (Qubool Hai) से खास पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि नागिन सीरियल के बाद उनकी फैन फॉलोइंग अलग ही लैवल पर पहुंच गई। नागिन 3 (Naagin 3 Actress) के शुरुआत में लोग मौनी रॉय (Mouni Roy) की जगह उन्हें एक्सेप्ट नहीं कर पा रहे थे लेकिन बाद में सुरभि ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया।

Show More