Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को जान ने बिना इजाजत किया Kiss, भड़क गए घर के कप्तान अली गोनी

By: Neha Gupta
| Published: 13 Nov 2020, 05:57 PM IST
Bigg Boss 14: निक्की तंबोली को जान ने बिना इजाजत किया Kiss, भड़क गए घर के कप्तान अली गोनी
Nikki Tamboli and Jaan Kumar Sanu

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस बार किन्हीं दो कंटेस्टेंट्स को पिंजरे में रहना पड़ेगा। जिसके बाद निक्की तंबोली जान कुमार सानू पर बड़ा आरोप लगाती हैं। जो सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है।

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आए दिन नए-नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में शो में किन्ही दो कंटेस्टेंट्स को जेल भेजने की बात रखी गई। जिसके बाद सभी एक दूसरे पर इल्जाम लगाते हुए नजर आए। पहले घर में रेड जोन का ड्रामा चल रहा था वहीं अब नए कॉन्सेप्ट के साथ पिंजरे को लाया गया है। इसमें घरवालों को किन्ही दो सदस्यों के नाम बताने हैं जो पिंजरे के अंदर जाएंगे। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इसमें जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) का नाम लेती हैं। वो जान पर बड़ा गंभीर आरोप लगाती हैं जिसे सुन घर के कैप्टन अली गोनी (Aly Goni) भड़क जाते हैं।

निक्की तंबोली ने जान पर लगाया आरोप

बिग बॉस शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें निक्की तंबोली कहती हैं कि मैं जान को जेल भेजना चाहती हूं क्योंकि उन्होंने मेरी इजाजत के बिना किस कर लिया था। वो मुझे बिना पूछे किस कर लेते हैं जबकि मैं उन्हें कई बार मना कर चुकी हूं। ये सुनते ही अली घर के मुखिया के तौर पर गुस्सा जाते हैं। वो जान से कहते हैं कि 'जब वो मना करती है तब भी तू उसके पीछे जाता है। जो कि मुझे नहीं पसंद. कोई अगर मना करता है तो समझ। हालांकि जान अपनी सफाई में कहते हैं कि अगर उसे ये नहीं पसंद तो वो मुझे किस क्यों करती है?

कविता ने एजाज और पवित्रा का प्यार बताया ड्रामा

वहीं दूसरी तरफ एजाज खान का नाम भी जेल के लिए लिया जाता है। कविता कौशिक कहती हैं कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया का प्यार उन्हें नकली लगता है। जिसके बाद उनकी एजाज से लड़ाई होने लगती है। ये देखने के बाद साफ है कि आने वाले दिनों में बिग बॉस और भी मजेदार होने वाला है। शुक्रवार के एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन दो लोग जेल के अंदर जाते हैं।