scriptBigg Boss 14: राहुल वैद्य से भिड़ना एजाज खान को पड़ा भारी, बोले- तेरी मर्दानगी मर्दो पर निकाल.. देखिए वीडियो | bigg boss 14 rahul vaidya and eijaz khan big fight new promo video | Patrika News

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य से भिड़ना एजाज खान को पड़ा भारी, बोले- तेरी मर्दानगी मर्दो पर निकाल.. देखिए वीडियो

Published: Dec 17, 2020 02:16:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राहुल वैद्य और एजाज खान के बीच जमकर लड़ाई
राहुल से पंगा लेना एजाज को पड़ा भारी
एजाज से राहुल ने मर्दो पर मर्दानगी दिखाने की कही बात

Rahul Vaidya and Eijaz Khan

Rahul Vaidya and Eijaz Khan

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में एक बार फिर बड़ा ड्रामा शुरू हो गया। लड़ाई-झगड़े बढ़ते चले जा रहे हैं। एजाज खान (Eijaz Khan) घर में हर एक सदस्य से पंगा लिए हुए हैं। हाल ही में वो टास्क के दौरान राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से जा भिड़े। दोनों ने एक दूसरे पर जमकर निशाना साधा और खरी-खोटी सुनाई। शो के मेकर्स ने एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें राहुल और एजाज बुरी तरह से एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए दिख रहे हैं। दोनों की लड़ाई इस कदर बढ़ जाती है कि राहुल एजाज से लड़ने के लिए आगे भी बढ़ने लगते हैं। इस दौरान घरवाले उन्हें रोकने के बहुत कोशिश करते हैं।

Hina Khan ने शेयर किया हॉट लुक, फैंस बोले- आप तो सेक्सी हो.. देखिए वायरल तस्वीरें

राहुल वैद्य और एजाज खान की गंदी लड़ाई गुरुवार के एपिसोड में देखने को मिलेगी। दरअसल, ‘बीबी डक पार्क’ (BB Duck Park) टास्क के दौरान राहुल अपनी पूरी कोशिश करेंगे कि वो एजाज का ध्यान भटका सके। इसीलिए वो उन्हें काफी बुरा भला कहेंगे और गुस्सा दिलाएंगे। ये करने में राहुल कामयाब होते हुए भी दिखाई दिए। राहुल एजाज से कहते हैं कि प्लीज अपने काम से काम रखो। एजाज कहते हैं कि मैं अपने काम से काम ही रखता हूं। मैं समझ सकता हूं कि तुम्हारा दिमाग कितना बकवास है। राहुल कहते हैं कि मेरी गैरहाजिरी में तेरी मर्दानगी बहुत कूट-कूटकर बाहर आ रही थी। देखा मैंने। औरतों पर मर्दानगी निकाल रहा था तू।

https://twitter.com/rahulvaidya23?ref_src=twsrc%5Etfw

जाहिर है कि राहुल ये बात जैस्मिन भसीन को लेकर कह रहे थे। एजाज कहते हैं कि तू भाग के चला गया था.. तू भगोड़ा है चल हट..। इस दौरान राहुल कहते हैं कि तेरी मर्दानगी मर्दो पर निकाल। तू बहुत घटिया आदमी है। एजाज कहते हैं कि तेरे को हाथ लगाया मैंने। राहुल कहते हैं कि मैं तो चाहता हूं कि तू हाथ लगाए। इस दौरान राहुल इतना गुस्सा में आ जाते हैं कि वो एजाज से लड़ने के लिए गार्डन एरिया से नीचे उतरने लगते हैं। अब आने वाले एपिसोड में देखना होगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो