scriptBigg Boss 14: घर के अंदर पहुंचीं राहुल वैद्य की मां, शादी को लेकर कही ये बात | Bigg Boss 14: Rahul Vaidya's mother talk about his marriage | Patrika News

Bigg Boss 14: घर के अंदर पहुंचीं राहुल वैद्य की मां, शादी को लेकर कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jan 07, 2021 05:43:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स मिलेंगे अपनी फैमिली से
राहुल वैद्य की मां ने उन्हें शादी के लिए दी मंजूरी

bigg_boss_14_rahul_vaidya.jpg

Bigg Boss 14 Rahul Vaidya

नई दिल्ली: टीवी का पॉपलुर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई-झगड़े से शो और मसालेदार होता जा रहा है। लेकिन अब शो में फैमिली वीक एपिसोड आने वाला है। इस दौरान कंटेस्टेंट बहुत भावुक नजर आते हैं। अपनी फैमिली को देखकर कंटेस्टेंट रोने लगते हैं। एजाज खान, अली गोली, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य की फैमिली से एक-एक सदस्य घर के अंदर आते हैं।
शुरू कर दी हैं शादी की तैयारियां

कलर्स चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें राहुल वैद्य की मां घर के अंदर आती हैं। मां को देखकर राहुल इमोशनल हो जाते हैं। वह उनके लिए गाना भी गाते हैं। उसके बाद राहुल मां से पूछते हैं कि शादी कब करूं? इस पर उनकी मां जवाब देती हैं कि हमने तो शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है। ये सुनकर राहुल खुश हो जाते हैं। वहीं, अली गोनी सीटी बजाते हैं।
क्या प्यार के इजहार के बाद अब Jasmin Bhasin शो में ही करेंगी Aly Goni से शादी? रुबीना दिलैक ने कही ये बात

https://twitter.com/hashtag/BB14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मां को देखकर रो पड़ीं निक्की

इसके साथ ही, निक्की तंबोली की मां भी उनसे मिलने के लिए आती हैं। मां को देखकर निक्की जोर-जोर से रोने लगती हैं। वह मां से कहती हैं कि सब फेक हैं। जिससे भी दोस्ती करने की सोचती हूं वो ही गेम खेल रहा होता है। इस पर उनकी मां कहती हैं कि सब गेम खेलने आए हैं। साथ ही वो निक्की को सलाह देती हैं कि गाली नहीं देनी है, वो हमारे संस्कार नहीं हैं।
Kasautii Zindagii Kay के इस एक्टर को हुआ प्यार, जल्द करेंगे शादी.. अब पहचानना मुश्किल

इसके अलावा एजाज के भाई, अली गोनी की बहन और अभिनव शुक्ला की करीबी दोस्त उनसे मिलने के लिए आते हैं। हालांकि कोरोना को ध्यान में रखते हुए एक शीशे के पीछे फैमिली मेंबर्स को रखा जाता है। फोन कॉल के जरिए कंटेस्टेंट अपने घरवालों से बात करते हैं।
https://twitter.com/KhanEijaz?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो