Bigg Boss 14: घर में वापसी के साथ एजाज खान से भिड़े राहुल वैद्य, ट्विटर पर हुए ट्रेंड

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Dec 2020, 01:46 PM IST
Bigg Boss 14: घर में वापसी के साथ एजाज खान से भिड़े राहुल वैद्य, ट्विटर पर हुए ट्रेंड
Rahul Vaidya Eijaz Khan

  • राहुल ने दोबारा एंट्री करते ही एजाज से लिया पंगा
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने किया राहुल का सपोर्ट

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में आए दिन कोई न कोई बड़ा ट्विस्ट आता रहता है। इन दिनों घर में कई कंटेस्टेंट्स मिलकर धमाल मचा रहे हैं। चैलेंजर्स के रूप में लाए गए कंटेस्टेंट्स के आने पर शो एक बार मसालेदार हो गया है। वहीं, इसी हफ्ते सिंगर राहुल वैद्य ने भी घर में दोबारा एंट्री ले ली है। राहुल के शो छोड़कर जाने पर उनके फैंस काफी नाराज हो गए थे। वह उन्हें फिर से शो में लाने की डिमांड कर रहे थे।

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर आए एक दूसरे के करीब, फैंस साथ में देखकर हुए एक्साइटेड

ऐसे में राहुल ने घर में एंट्री के साथ ही एजाज खान के साथ पंगा ले लिया है। दरअसल, बीते एपिसोड में दिखाया गया कि एक टास्क के दौरान तू-तू मैं-मैं हो जाती है। राहुल, एजाज से कहते हैं कि तुम अपनी सारी ताकत औरतों पर दिखाते हो। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होती है। वहीं, आज के एपिसोड में भी दोनों की भिडंत होती है। बहस इतनी बढ़ जाती है कि हाथापाई की भी नौबत आ जाती है।

सना खान, नेहा कक्कड़ के बाद Aditya Narayan ने शेयर की अपनी हनीमून फोटोज

राहुल और एजाज की इस लड़ाई में फैंस राहुल का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं। दर्शकों का उनका ये रूप काफी पसंद आ रहा है। ट्विटर पर राहुल का नाम ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि राहुल को सिर्फ एजाज से ही लड़ना ही चाहिए। रुबीना के साथ उनकी लड़ाई इतनी अच्छी नहीं लगती लेकिन एजाज के साथ उन्हें सीजन एंड होने तक लड़ना चाहिए। दरअसल, राहुल ने कहा था कि वह एजाज को एक्सपोज़ करेंगे। उन्होंने एजाज पर सिम्पैथी लेने का आरोप लगाया।

Salman Khan