राखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में ही कर दिया यूरिन, रुबीना से की ये खास अपील

By: Sunita Adhikari
| Published: 20 Jan 2021, 04:14 PM IST
राखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में ही कर दिया यूरिन, रुबीना से की ये खास अपील
Rakhi Sawant BB14

  • राखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में किया पेशाब
  • रुबीना दिलैक से की किसी को न बताने की अपील

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है। वहीं, एजाज खान को अपनी फिल्मों के कारण घर से निकलना पड़ा और उनकी जगह 'बिग बॉस 13' की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने ली। इस बीच बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया। जिसमें कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की टीम रेड और राहलु वैद्य की टीम येलो में बंट गए हैं। खेल मजेदार तरीके से चल रहा था। कंटेस्टेंट्स के आपस में खूब लड़ाई-झगड़े भी हुए। लेकिन इस दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पैंट में यूरिन कर डाला।

इंडियन आइडल 12ः Pawandeep Rajan नहीं हैं नया नाम, जीत चुके हैं ये सिंगिंग शो और 50 लाख रूपए

दरअसल, टास्क के दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने टॉयलेट में चली गई थीं और देर तक बाहर नहीं निकलीं। ऐसे में राखी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और उनका पैंट में ही पेशाब निकल गया। इसके बाद राखी रुबीना को बुलाती हैं। राखी ने उन्हें अपनी ड्रेस दिखाई। राखी कहती हैं कि उनसे कंट्रोल नहीं हुआ और पैंट में यूरिन निकल गया। साथ ही राखी रुबीना से कहती हैं कि वह इस बारे में किसी को भी कुछ न बताएं।

Kapil Sharma अपनी ही शादी में स्टेज से भाग निकले थे , इस वजह से कमरे से बाहर नहीं आए थे

उसके बाद रुबीना राखी से घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहती हैं। टास्क के पहले दिन भी राखी अपनी भूख के कारण काफी परेशान दिखी थीं। उन्होंने बिग बॉस से गुहार भी लगाई कि उन्हें खाने के लिए कुछ दे दें। राखी बचे हुए केले से भी बात करती हुई दिखाई दी थीं। साथ ही, वह केले के छिलके भी खाने लगीं। बता दें कि राखी ने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री ली है, तभी से वह लोगों के बीच छाई हुई हैं। वह एंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। फैंस भी उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

Salman Khan