scriptराखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में ही कर दिया यूरिन, रुबीना से की ये खास अपील | Bigg Boss 14: Rakhi Sawant could not control urine in pants | Patrika News

राखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में ही कर दिया यूरिन, रुबीना से की ये खास अपील

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 04:14:18 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

राखी सावंत ने टास्क के दौरान पैंट में किया पेशाब
रुबीना दिलैक से की किसी को न बताने की अपील

rakhi_sawant_bb14.jpg

Rakhi Sawant BB14

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। घर में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की एक बार फिर से एंट्री हो चुकी है। वहीं, एजाज खान को अपनी फिल्मों के कारण घर से निकलना पड़ा और उनकी जगह ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने ली। इस बीच बिग बॉस ने सभी को एक टास्क दिया। जिसमें कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की टीम रेड और राहलु वैद्य की टीम येलो में बंट गए हैं। खेल मजेदार तरीके से चल रहा था। कंटेस्टेंट्स के आपस में खूब लड़ाई-झगड़े भी हुए। लेकिन इस दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पैंट में यूरिन कर डाला।
इंडियन आइडल 12ः Pawandeep Rajan नहीं हैं नया नाम, जीत चुके हैं ये सिंगिंग शो और 50 लाख रूपए

दरअसल, टास्क के दौरान अर्शी खान स्मोकिंग रूम के पास बने टॉयलेट में चली गई थीं और देर तक बाहर नहीं निकलीं। ऐसे में राखी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और उनका पैंट में ही पेशाब निकल गया। इसके बाद राखी रुबीना को बुलाती हैं। राखी ने उन्हें अपनी ड्रेस दिखाई। राखी कहती हैं कि उनसे कंट्रोल नहीं हुआ और पैंट में यूरिन निकल गया। साथ ही राखी रुबीना से कहती हैं कि वह इस बारे में किसी को भी कुछ न बताएं।
Kapil Sharma अपनी ही शादी में स्टेज से भाग निकले थे , इस वजह से कमरे से बाहर नहीं आए थे

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उसके बाद रुबीना राखी से घर के अंदर जाकर अंडरगारमेंट्स बदलने के लिए कहती हैं। टास्क के पहले दिन भी राखी अपनी भूख के कारण काफी परेशान दिखी थीं। उन्होंने बिग बॉस से गुहार भी लगाई कि उन्हें खाने के लिए कुछ दे दें। राखी बचे हुए केले से भी बात करती हुई दिखाई दी थीं। साथ ही, वह केले के छिलके भी खाने लगीं। बता दें कि राखी ने जब से बिग बॉस के घर में एंट्री ली है, तभी से वह लोगों के बीच छाई हुई हैं। वह एंटरटेनमेंट से दर्शकों का दिल जीत रही हैं। फैंस भी उन्हें काफी सपोर्ट कर रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो