Bigg Boss 14: राखी सावंत का पति रितेश को लेकर बड़ा खुलासा, बोलीं- गिरोह के चंगुल से बचने के लिए की शादी

By: Neha Gupta
| Published: 09 Jan 2021, 04:59 PM IST
Bigg Boss 14: राखी सावंत का पति रितेश को लेकर बड़ा खुलासा, बोलीं- गिरोह के चंगुल से बचने के लिए की शादी
Rakh Sawant photos of wedding

  • राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा
  • पति रितेश के साथ मजबूरी में की शादी
  • अर्शी से कहा- किसी गिरोह से बचने से लिए कर ली शादी

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों सबसे ज्यादा चर्चा राखी सावंत (Rakhi Sawant) और उनकी शादी को लेकर हो रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही उनके पति रितेश (Rakhi husband Riteish) शो में एंट्री कर सकते हैं। पिछले दिनों राखी अपनी मां से वीडियो कॉल पर भी इस बात की रिक्वेस्ट करती हुई दिखी थी कि वो रितेश को समझाए। राखी कहती हैं कि एक बार वो दुनिया के सामने मेरा हाथ पकड़ ले। वहीं शो के अंदर भी राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई तरह की बातें करती हुई दिखाई देती हैं। अर्शी खान से बात करते हुए राखी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

KGF Chapter 2 का Teaser हुआ वायरल, 24 घंटे के अंदर ही मिले करोड़ों व्यूज.. जबरदस्त एक्शन देख यश के दीवाने हुए फैंस

राखी से अर्शी कहती हैं कि तुझसे मिलने तो रितेश आएगा। तो राखी कहती हैं वो नहीं आएगा मुझे पता है। उसकी कुछ मजबूरी रही होगी जिसके कारण वो दुनिया के सामने नहीं आना चाहता। वो दो बार शादी करने नहीं आया तीसरी बार आया। तो मुझे लगता है कि कहीं जबरदस्ती हुई है मेरी शादी। अर्शी ये सुनकर कहती हैं कि ये कोई शादी थोड़ी होती है। राखी बोलती हैं जो भी है लेकिन मैंने शादी की है। किसी गिरोह में, किसी के चुंगल में फंसने से बचने के लिए मैंने शादी की। मेरी मजबूरी थी। अर्शी कहती हैं कि जब तुम्हारा पति तुम्हे कुबूल नहीं कर रहा तो फिर क्या मतलब है। राखी कहती हैं कि कोई बात नहीं अगर वो ऐसे ही रखना चाहते हैं तो बाहर मिलकर बात करूंगी।

अब राखी की इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वहीं जाने लेकिन उनके पति रितेश को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं राखी का गेम भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है। राखी को लगातार फैंस का सपोर्ट मिल रहा है।