बिग बॉस के घर में सलमान ने कराई रितेश की एंट्री, पति से मिलने की खबर सुनकर ऐसा हुआ Rakhi Sawant का हालत

By: Neha Gupta
| Published: 21 Feb 2021, 09:21 PM IST
बिग बॉस के घर में सलमान ने कराई रितेश की एंट्री, पति से मिलने की खबर सुनकर ऐसा हुआ Rakhi Sawant का हालत

  • सलमान खान ने कराई रितेश की एंट्री
  • राखी सावंत को रितेश के आने की दी जानकारी
  • पति से मिलने के लिए बेकरार हुईं राखी
  • रितेश को देखकर राखी का हुआ कैसा हाल?

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में आज विजेता का ऐलान होने वाला है। उससे पहले बिग बॉस के फिनाले को खास बनाने के लिए कई सेलेब्स ने तड़का लगाया है। इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से बात करते हुए उन्हें एक खुशखबरी सुनाई जिसके बाद वो हैरान रह गईं। दरअसल, राखी की एंट्री के बाद से ही इस बात की कई बार खबर आई कि उनके पति रितेश शो में एंट्री करेंगे। शो के मेकर्स ने उन्हें इसके लिए अप्रोच भी किया था। इसी बीच सलमान ने राखी को ये बताया कि आज इस ग्रैंड फिनाले में रितेश को घर के अंदर भेज रहे हैं। ये बात सुनते ही राखी अपने पति से मिलने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हो गईं।

25 साल की उम्र में Jiah Khan ने कर ली थी आत्महत्या, सुसाइड नोट में बलात्कार, ऑबर्शन और धोखे को मरने की वजह बताया था

बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें सलमान खान खुद राखी सावंत से ये बात बोलते हैं कि आज इस ग्रैंड फिनाले में रितेश को घर के अंदर भेज रहे हैं। राखी ने ये सुनते बहुत ही शॉक्ड और खुशी से पूछा कि रितेश आ रहे हैं? उसके बाद राखी बेसब्री से अपने पति से मिलने का इंतजार करती हैं और घरवालें भी एक्साइटेड दिखाई देते हैं। घर के अंदर रितेश सिर पर सहरा बांधकर पहुंचते हैं उसके बाद घरवालें उनपर कूद पड़ते हैं।

राखी सावंत कहती हैं कि ये कौन सा रितेश है। दरअसल, वो उनके पति नहीं बल्कि एक्टर रितेश देशमुख होते हैं। राखी उन्हें देखकर कहती हैं कि अरे मैं तो अपने पति को ढूंढ रही थी। रितेश उन्हें प्रणाम करते हुए जमीन पर झुककर कुछ कहते हैं। राखी का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है। बता दें कि राखी ने शो में कई बार अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुलासे किए हैं। यहां तक कि उन्होंने बताया कि उनके पति रितेश शादीशुदा हैं और एक बच्चे के पिता भी हैं। राखी चाहती थीं कि उनके पति बिग बॉस में सबके सामने आकर अपना पहचान उजागर करें। लेकिन ये राखी का सपना भर रह गया ऐसा मुमकिन नहीं हो पाया।

Salman Khan