scriptरिलेशनशिप को लेकर Sidharth Shukla का बड़ा खुलासा, कहा- घर में रहती है गर्लफ्रेंड | bigg boss 14 sidharth shukla says he has girlfriend in his home to gau | Patrika News

रिलेशनशिप को लेकर Sidharth Shukla का बड़ा खुलासा, कहा- घर में रहती है गर्लफ्रेंड

Published: Oct 21, 2020 08:49:34 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बिग बॉस शो के अंदर के बड़ा खुलासा कर दिया है। उन्होंने एक टास्क के दौरान गौहर खान से कहा कि उनकी एक गर्लफ्रेंड घर में रहती है।

Sidharth Shukla speak about his girlfriend

Sidharth Shukla speak about his girlfriend

नई दिल्ली | टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों तीन सीनियर्स दिखाई दे रहे हैं। जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे हैं। उनकी फैन फॉलोइंग कमाल की है, वहीं फैंस को उनका एटिट्यूड भी खूब पसंद आता है। लड़कियां सिद्धार्थ की दीवानी हैं। लेकिन हाल ही में सिद ने बिग बॉस के घर में एक ऐसा खुलासा किया है जिससे उनकी फीमेल फैंस का दिल टूट सकता है। दरअसल, सिद्धार्थ ने अपनी लाइफ की लेडी लव (Sidharth lady love) के राज से पर्दा उठा दिया है।

जैद दरबार संग शादी करेंगी Gauahar Khan, इस्माइल दरबार के घर की बनेंगी बहू

गर्लफ्रेंड को लेकर बोले सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस के घर में कई बार लोग भावनाओं में बहकर अपनी जिंदगी के राज खोलते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने भी बातों-बातों में बड़ा खुलासा कर दिया है। सिद्धार्थ ने बताया कि उनकी लाइफ में एक गर्लफ्रेंड (Girlfriend) भी है जो उनके घर पर रहती है। एक टास्क के दौरान सिद्धार्थ को रोकने के लिए गौहर खान उन्हें धक्का देकर हटाती हैं। तभी एक्टर बोल पड़ते हैं कि ऐसे क्यों छू रही हो मुझे, आप ऐसे नहीं कर सकती। घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है।

सिद्धार्थ की लव लाइफ पर फैंस का सवाल

जाहिर है कि सिद्धार्थ, गौहर के गुस्से को देखते हे ये बात मजाक में कह रहे थे लेकिन कहीं वो सच तो नहीं बोल गए। सिद्धार्थ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं उनके फैंस अब सवाल उठाने लगे हैं कि आखिर वो लड़की कौन हो सकती है? सिद्धार्थ के फैंस हमेशा से ही उनकी जोड़ी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ बनाते रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वो शहनाज हो सकती हैं या कोई और है? अब इस बात से पर्दा तो सिद्धार्थ ही उठा सकते हैं कि उन्होंने मजाक में वो बात कही है या फिर सच में ऐसा है।

बता दें कि बिग बॉस के घर से तीन सीनियर्स का सफर अब खत्म होने को है। दो हफ्ते पूरे हो चुके हैं ऐसे में हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला अब घर से विदा लेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो