script

Bigg Boss 14: अली गोनी के साथ लव एंगल नहीं आया काम, सोनाली फोगाट हुईं बेघर!

Published: Jan 24, 2021 09:17:32 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बिग बॉस के घर से बेघर हुईं सोनाली फोगाट
सलमान खान की गैर मौजूदगी में हुईं बाहर

sonali_phogat_salman_khan.jpg

Sonali Phogat Salman Khan

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में गेम आए दिन मुश्किल होता जा रहा है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट का पत्ता घर से कट रहा है। इस वीकेंड के वार में शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) तो नजर नहीं आएंगे लेकिन उनकी गैर मौजूदगी में घर का एक कंटेस्टेंट बेघर होने वाला है। ऐसी खबरें हैं कि वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेने वालीं सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) घर से बाहर होने वाली हैं।
इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे। जिसमें रुबीना दिलैक, सोनाली फोगाट, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य का नाम शामिल था। लेकिन कम वोटों के चलते सोनाली फोगाट को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। उनका एलिमिनेशन एक अलग अंदाज में किया गया।
Rakhi Sawant ने किडनैपिंग के डर से की थी रितेश से शादी, बोलीं- ‘ना देखी शक्ल बस देखा बैंक बैलेंस’

दरअसल, अपने बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान खान इस हफ्ते वीकेंड का वार शूट नहीं कर पाए। ऐसे में बिग बॉस 13 के पूर्व विजेता सिद्धार्थ शुक्ला, पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई और टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता स्पेशल गेस्ट बनकर शो में आएंगे। इस दौरान वह सभी कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करते हैं। इसके बाद वह सोनाली फोगाट को अपने साथ ले जाते हैं। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।
बंद होने जा रहा है The Kapil Sharma Show! खबर सुनते ही फैंस को लगा जोरदार झटका

बता दें कि रुबीना दिलैक, सोनाली फोगाट, निक्की तंबोली और राहुल वैद्य पिछले हफ्ते भी नॉमिनेटिड थे। लेकिन पिछले हफ्ते कोई इविक्शन नहीं हुआ था। इस हफ्ते सोनाली फोगाट काफी सुर्खियों में रही थीं। खाने को लेकर सोनाली की निक्की, अर्शी, रुबीना से कहासुनी हो जाती है। जिसके बाद वह काफी रोती हुई दिखाई देती हैं और बिग बॉस से कहती हैं कि उन्हें घर जाना है। इसके अलावा अली गोनी के साथ उनके लव एंगल भी काफी चर्चा में रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो