scriptBigg Boss 14 में पहली बार होंगे बदलाव, टैगलाइन के साथ शो में सबकुछ होगा रॉकिंग | Bigg Boss 14 tag line of is being updated show will be rocking | Patrika News

Bigg Boss 14 में पहली बार होंगे बदलाव, टैगलाइन के साथ शो में सबकुछ होगा रॉकिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jul 22, 2020 02:25:19 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस 14 की टैगलाइन को किया जा रहा है नया अपडेट
बिग बॉस 14 होगा रॉकिंग

tag line of ‘Bigg Boss 14

tag line of ‘Bigg Boss 14

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर सबकी पहली पसंद बना शो बिग बॉस 14 अब एक नए अपडेट के साथ दर्शको के सामने आ रहा हैं। इसमें ना केवल कंटेस्टेंट्स के नामों की जानकारियां होगी बल्कि इस शो के थीम और फॉर्मेट हर चीज में बदलाव किया जा रहा है। अब ( tag line of ‘Bigg Boss 14’) बिग बॉस 14 की टैगलाइन में नया अपडेट देखने को मिलेगा।

क्या होगी बिग बॉस 14 की टैगलाइन?

बता दे कि हर साल की तरह इस साल के बिग बॉस में काफी कुछ अंतर देखने को मिलेगा। इसकी टैगलाइन पहले से अलग होगी। शो की टैगलाइन काफी हद तक शो के फॉर्मेट के बारे में बताती है। जानकारी के अनुसार पहले वाले बिग बॉस की (‘Bigg Boss 13’ had the tagline ‘Tedha’) टैगलाइन ‘बिग बॉस 13 टेढ़ा’ थी। लेकिन इस बार ये टैग लाइन( tag line of ‘Bigg Boss 14’) ‘बिग बॉस 14’ बताई जा रही है। पिछली बार की अपेक्षा इस बार का (Bigg Boss 14 Hoga Rocking) सीजन 14 रॉकिंग होगा। कोरोना वायरस की वजह से शो के फॉर्मेट में भी कई तरह के बदलाव किए जा रहे है। कुछ बदलाव तो ऐसे होंगे जो शो के इतिहास में पहली बार होंगे।

बताया जा रहा है कि इस बार के बिग बॉस 14 की टैगलाइन में लॉकडाउन को लेकर भी कुछ बाते की जा सकती है। हालांकि, शो को लेकर किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है। लेकिन यह शो अब चर्चे के घेरे में आ चुका है।
बताया जा रहा है कि इस साल के शो में कॉन्ट्रैक्ट भी काफी तगड़ा होगा। इसके आधार पर कंटेस्टेंट को शो से बाहर का रास्ता कभी भी देखने को मिल सकता है। साथ ही इस शो में ऐसे किसी भी कंटेस्टेंट को नहीं लिया जाएगा जिसकी इंटरनेशनल ट्रैवल हिस्ट्री रही हो। साथ ही सलमान खान भी इस बाद बिग बॉस 14 होस्टिंग सेट नहीं करेंगे और ना ही वो घर के अंदर जाएंगे। बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई सारे नियम बनाए जाएंगे
अब देखना यह है कि इन नियमों के बीच कंटेस्टेंट के रोमांस पर क्या फर्क पड़ता है। इन लोगों के बीच पहले से दूरियां बना दी जाएगी या फिर झगड़े के चलते ही दूरियां बन जाएंगी ये तो आने वाले समय में ही पता चल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो