scriptBigg Boss 14: विकास गुप्ता को हद में रहने के लिए बोलीं अर्शी खान, नाइटी पहनकर लूटा था दिल | bigg boss 14 vikas gupta and arshi khan fight promo video says dhokeba | Patrika News

Bigg Boss 14: विकास गुप्ता को हद में रहने के लिए बोलीं अर्शी खान, नाइटी पहनकर लूटा था दिल

Published: Dec 09, 2020 11:13:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

विकास गुप्ता और अर्शी खान की हुई तगड़ी लड़ाई
अर्शी ने विकास को बताया धोखेबाज
विकास को हद में रहने की अर्शी ने दी हिदायत

Bigg Boss 14

Bigg Boss 14

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में चैलेंजर्स की एंट्री के बाद घर का माहौल एकदम बदल चुका है। अर्शी खान (Arshi Khan) फिर से अपने पुराने अवतार में नजर आ रही हैं लेकिन विकास गुप्ता (Vikas Gupta) के साथ उनकी पहली सी दोस्ती नहीं रही है। अब अर्शी और विकास एक दूसरे की शक्ल भी नहीं देखना चाहते हैं फिर भी एक ही घर में एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। जाहिर है ऐसे में दोनों की लड़ाई दर्शकों को जरूर देखने को मिलेगी। हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अर्शी विकास गुप्ता को खूब खरी-खोटी सुनाती हुई दिख रही हैं। बिग बॉस 11 में अर्शी खान और विकास गुप्ता की अच्छी दोस्ती देखने को मिली थी।

https://twitter.com/lostboy54?ref_src=twsrc%5Etfw

बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों में बढ़िया बॉन्डिंग रही लेकिन किसी कारण बाद में अर्शी और विकास ने एक दूसरे से बात करना बंद कर दिया। बिग बॉस 14 के सेट पर भी अर्शी ने सलमान खान के सामने विकास को धोखेबाज बोला था। उन्होंने कहा था कि ये इंसान एक नंबर का धोखेबाज है। अब घर के अंदर भी अर्शी पिछली बातों का गुस्सा विकास पर जमकर निकालने वाली हैं। अर्शी और विकास की इस लड़ाई में घर के बाकी सदस्य भी खूब मजे लेते हुए दिखाई देने वाले हैं।

https://twitter.com/lostboy54?ref_src=twsrc%5Etfw

अर्शी विकास से हद में रहने के लिए कहते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं विकास गुप्ता अपनी बात पूरी करने के लिए कह रहे हैं। इतनी देर में अर्शी गुस्से में गाली देना शुरू कर देती हैं। जाहिर है कि अर्शी का ये अंदाज एक बार फिर उन्हें लाइमलाइट दिलाएगा। पिछली बार वो नाइटी पहनकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। अर्शी ने हितेन तेजवानी पर खूब डोरे डाले थे वहीं इस बार वो अभिनव शुक्ला पर अपनी पूरी नजर बनाए हुए हैं। जबकि उनकी पत्नी रुबीना दिलैक भी शो में मौजूद हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो