scriptशिव ठाकरे-प्रियंका चाहर चौधरी ने कर ली है बिग बॉस के घर में शादी! | bigg boss 16 Weekend ka Vaar karan johar make shiv thakare and priyanka chahar choudhary jodi act like a married couple on weekend ka vaar | Patrika News

शिव ठाकरे-प्रियंका चाहर चौधरी ने कर ली है बिग बॉस के घर में शादी!

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2023 03:35:05 pm

Karan Johan on Weekend ka Vaar : बिग बॉस के घर पर कई शादियां हो चुकी हैं और अब आपको एक और शादी देखने का मौका जल्द ही बिग बॉस हाउस में मिलने वाला है।

biggboss16_1.jpg

Karan Johan on Weekend ka Vaar

Bigg Boss 16 Weekend ka Vaar: बिग बॉस 16 विकेंड का वार में में इस बार बिग बॉस शो को होस्ट करेंगे करण जौहर (Karan Johar)। जी हां बिग बॉस के आने वाले एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस घर के अंदर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स से ताबातोड़ टास्क कराएंगे तो वहीं करण शो की मेजबानी करते नजर आएंगे। इस दौरान बिग बॉस के सभी लोगों की खास जोड़ी बनाई जाएगी, जिन्हें स्पेशल टॉस्क दिया जाएगा और जो जोड़ी जितेगी उसे डाइरेक्ट फिनाले का टिकट मिल जाएगा। (Archana Gautum) अर्चना गौतम-शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को ऐसा प्रेसेंट करना होगा जैसे कि वह सुपरस्टार हैं और इंडस्ट्री में चार डिकेड्स के बाद उन्हें कैसा महसूस लग रहा है। तो वहीं सबसे इंट्रस्टिंग टास्क होने वाला है शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Cahar Choudhary) का। प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे को ऐसा एक्ट दिया जाएगा जिसमें उन्हें यह दिखाना है कि उनकी शादी के 25वीं मैरिज एनिवर्सी हैं। इस दौरान शिव-प्रियंका दोनों की टांग खइचाई करते नजर आएंगे। तीसरी जोड़ी है अर्चना गौतम और एमसी स्टेन की। इन दोनों को स्टेज पर कॉमिक परफॉर्मेंस के दौरान एक-दूसरे की खिचाई करनी होगी।

वॉर टॉस्क

इस खास टॉस्क के दौरान हर एक बिग बॉस (Weekend ka Vaar) कंटेस्टेंट की बॉडी पर उनके राइवल्स के सजेशन पर टैटू बनाया जाएगा। शालीन भनोट-एमसी स्टेन (MC Stain) को चश्मे का टैटू बनवाने के लिए कहते दिखाई देंगे ताकि उन्हें हर एक चीज साफ दिखाई दे। तो वहीं एमसी स्टेन-शालीन भनोट को गिरगिट का टैटू सजेस्ट करते नजर आएंगे। वहीं अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे के लिए शिव के डमरु का चुनाव किया है तो वहीं शिव ठाकरे-अर्चना के लिए कौन से टैटू का चुनाव करेंगे यह देखना दिलचस्प होगा।

खास मेहमान की होगी बिग बॉस घर में एंट्री

वॉर टास्क (Weekend ka Vaar) के दौरान रैपर बादशाह भी रैपिड फायर राउंड के दौरान तड़का लगाते नजर आएंगे। इतना सारा मसाला बिग बॉस के घर पर होना लाजमी भी है और करण जौहर आ रहे है बिग बॉस हाउस तो फिर तो शो के दौरान एक के बाद एक कई धमाके होते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें

धड़ाधड़ कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है शाहरुख खान की ‘पठान’

https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1621447225472868359?ref_src=twsrc%5Etfw

इस विकेंड के वॉर में काफी मजा आने वाला है। क्योंकि कुछ बिग बॉस (Bigg Boss 16) कंटेस्टेंट्स को जहां पर ग्रेंड फिनाले में डाइरेक्ट एंट्री मिलेगी तो वहीं कुछ को इस विकेंड बिग बॉस घर (bigg boss contestants) के बाहार का रास्ता दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़ें

दूल्हे राजा सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनियां कियारा का स्वागत होगा इस स्पेशल वेलकम सॉन्ग से



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1621446657119506433?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो