scriptएक्ट्रेस शीतल खंडाल नें लगाये सिद्धार्थ शुक्ला पर अपत्तिजनक आरोप- सेट पर मुझे गलत तरीके से छुआ था | bigg boss actress sheetal khandal accused siddharth shukla of touching | Patrika News

एक्ट्रेस शीतल खंडाल नें लगाये सिद्धार्थ शुक्ला पर अपत्तिजनक आरोप- सेट पर मुझे गलत तरीके से छुआ था

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2019 01:13:02 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

रश्मि ने सिद्धार्थ पर लगाए गलत तरीके से छूने का आरोप
एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने किया खुलासा सिद्धार्थ शुक्ला के सामने हो जाती थी असहज स्थिति

नई दिल्ली। बिग बॉस 13′ में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला पर उनकी को-एक्ट्रेस शीतल खंडाल ने किया चौंका देने वाला खुलासा। जिसको जानने के बाद आप भी हो जाएगें हैरान।
बताया जाता है कि एक इंटरव्यू के दौरान इस एक्ट्रेस ने कहा कि ‘बालिका वधू’ की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था। दरअसल, ‘बिग बॉस 13’ की शुरुआत से ही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच अक्सर झगड़ा देखने को मिल रहा है। एक झगड़े के दौरान रश्मि ने सिद्धार्थ पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। इससे झल्लाकर सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस’ से उनकी शिकायत की थी। इसी संबंध में शीतल का भी यह बयान सामने आया है।

bigg-boss.jpg

शीतल ने कहा, “रश्मि देसाई और बाकी सबसे झगड़ने के बाद वो खुद को कुछ ऐसे पेश करता है कि, जैसे वह हमेशा महिलाओं का बहुत सम्मान करता है। लेकिन इंडस्ट्री में ज्यादातर लोग उसके असली रंग से वाकिफ हैं। ‘बालिका वधू’ के दौरान मैं खुद भी उसके गदें कारनामों का शिकार हो चुकी हूं। वह और भी कई लड़कियों को इसी तरह से ट्राय कर चुका है…आप समझ रहे हैं कि मेरा मतलब क्या है?”

‘सेट पर बन जाती थी असहज स्थिति’

शीतल ने आगे कहा, “उसने न केवल मुझे गलत तरीके से छुआ, बल्कि वह अक्सर कई तरह के आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी करता था।” शीतल के मुताबिक, इससे सेट पर असहज स्थिति बन जाती थी। हालांकि, इंडस्ट्री में नई होने की वजह से मै इस बात को ज्यादा उजागर नहीं सकीं। शीतल ‘बालिका वधू’ में गहना के किरदार में दिखाई दी थीं। वहीं, सिद्धार्थ ने शो में शिव का रोल किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो