'बिग बॉस' के ये विवाद कभी भुलाए नहीं जा सकते, कंटेस्टेंट्स ने कर दी थी सभी हदें पार

By: Mahendra Yadav
| Published: 30 Dec 2018, 09:04 PM IST
'बिग बॉस' के ये विवाद कभी भुलाए नहीं जा सकते, कंटेस्टेंट्स ने कर दी थी सभी हदें पार
salman khan

बता दें कि यह शो विवादों के लिए जाना जाता है। इस शो पर कई विवाद हुए

'बिग बॉस 12' का सफर अपने फिनाले में पहुंच गया है। आज इस इस शो का ग्रैंड फिनाले है। बता दें कि इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट- दीपक ठाकुर, रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़ इब्राहिम और श्रीसंथ है। शो के प्रोमो के मुताबिक ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट दमदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

बता दें कि यह शो विवादों के लिए जाना जाता है। इस शो पर कई विवाद हुए। इस शो में कई बार ऐसा हुआ है कि वह विवादों में आ गया। आइए जानते हैं ऐसे विवादों के बारे में जिनमें कुछ कंटेस्टेंट ने घर में हद पार कर दी थी।

 

'बिग बॉस' के ये विवाद कभी भुलाए नहीं जा सकते, कंटेस्टेंट ने कर दी थी सभी हदें पार

अली कुली मिर्जा:
बता दें कि अली कुली मिर्जा 'बिग बॉस' के सीजन 8 के कंटेस्टेंट थे। उन्होंने बिग बॉस के घर में सोनाली राउत के साथ एक गंदी हरकत की थी। बता दें कि उन्होंने कंबल के अंदर सोनाली को गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी। इस पर सोनाली ने नेशनल टेलीविज़न पर सभी के सामने एक शो में अली कुली को थप्पड़ भी मारा था। बता दें कि अली की इस हरकत का खुलासा भी खुद सोनाली ने की थी।

 

'बिग बॉस' के ये विवाद कभी भुलाए नहीं जा सकते, कंटेस्टेंट ने कर दी थी सभी हदें पार

स्वामी ओम:

'बिग बॉस सीजन 10' के कंटेस्टेंट स्वामी ओम सबसे ज्यादा विवादों में रहे थे। बता दें कि शो के दौरान उन्होंने साथी कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा पर पेशाब फेंका था। इस वजह से ओम को घर से बाहर निकाल दिया गया था। घर से बाहर निकलने के बाद स्वामी ओम ने शो के होस्ट सलमान खान को धमकी दी थी कि वो अपने समर्थकों के साथ बिग बॉस के फिनाले में जाकर सेट में आग लगाएंगे और सलमान खान की हड्डियां तोड़ देंगे। बता दें कि इसके बाद लोनावला पुलिस ने स्‍वामी ओम को अपनी गिरफ्त में ले लिया था।

Show More