scriptसपना चौधरी को भारी पड़ा ज्योति से पंगा लेना, भाई और गांव वालों ने दी ये चेतावनी? | Bigg boss contestant jyoti kumari brother challenges sapna chaudhary | Patrika News

सपना चौधरी को भारी पड़ा ज्योति से पंगा लेना, भाई और गांव वालों ने दी ये चेतावनी?

Published: Oct 07, 2017 04:46:05 pm

सपना चौधरी को भारी पड़ा ज्योति से पंगा लेना, भाई और गांव वालों ने बिग बॉस को दी ये चेतावनी?

Sapna_Choudhary

Sapna_Choudhary

बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए अभी महज 6 ही दिन हुए हैं। दिन-प्रतिदिन तमाशा बढ़ता जा रहा है। प्रतियोगी एक-दूसरे से हाथपाई पर उतारु हैं। हर दिन घर में कोई ना कोई नया ड्रामा हो रहा है। हाल ही में हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने बिहार की ज्योति कुमारी को उंगली तोड़ने की धमकी थी। लेकिन सपना को ये धमकी भारी पड़ती नजर आ रही है। धमकी के बाद से ज्योति के परिजन और उनके गांव वाले सपना को लेकर गुस्से में हैं। ज्योति के भाई सूरज ने सपना चौधरी को धमकी दी है कि अगर हिम्मत है तो मेरी बहन की उंगली तोड़कर दिखाओ।

बिहार की ज्योति के परिजन और गांव वालों का गुस्सा देखकर ऐसा लगता है कि अगर सपना ने उन्हें टच भी किया तो वो बिग बॉस के घर में बड़ा हंगामा खड़ा कर देंगे। उन्होंने बिग बॉस को चेतावनी दी है कि अगर ज्योति को कुछ भी हुआ तो वो आग लगा देंगे। ऐसे में अब सपना को ज्योति से सर्तक ही रहना होगा, नहीं तो बिना कोई बात कोई विवाद खड़ा हो सकता है। वैसे बात करें सपना की तो वो भी इतनी सीधी-साधी नहीं है कि हर किसी की धमकी से डर जाएंगी। अगर उनके बैकग्राउंड को देखा जाए तो वो इतनी गुस्सैल है कि कई बार अपने प्रोग्रामों के दौरान बदतमीजी करने वालों लोगों के पीछे चप्पल लेकर दौड़ चुकी हैं।

ज्योति कुमारी के भाई सूरज का कहना है कि पता नहीं सपना चौधरी को मेरी बहन से क्या दुश्मनी है। सपना मेरी बहन के पीछे लगी रहती हैं। सामने तो कुछ ज्यादा नहीं बोलती, लेकिन पीठ पीछे बोलती है। सपना में इतनी हिम्मत नहीं है कि वह मेरी बहन ज्योति को टक्कर दे सके। ज्योति के गांव के लोगों का कहना है कि वह ज्योति की वजह से हर शाम को बिग बॉस-11 का हर एपिसोड देखते हैं। बिहार के लोगों का कहना है कि ज्योति ने मसौढ़ी का नाम रोशन किया है। हमें गर्व है कि मसौढ़ी जैसी जगह से कोई लड़की मुंबई बिग बॉस में हिस्सा लेने गई हैं।

30 बच्चों को पढ़ाती थी गांव पर
सूरज ने कहा कि ज्योति बिग बॉस जाने से पहले मसौढ़ी में ही रहती थी। वह घर पर ही पहली से लेकर पांचवी क्लास के 30 बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती थी। ज्योति के मुंबई जाने के बाद से मेरी बड़ी बहन नंदिनी अब बच्चों को पढ़ा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो