script

‘Bigg Boss’ फेम जसलीन मथारू ने पानी पूरी वाले को ऐसे किया परेशान, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

locationमुंबईPublished: Mar 24, 2019 02:02:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जसलीन मथारू ने एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो जंगल में आग की तरह फैल रहा है…

jasleen matharu

jasleen matharu

‘Bigg Boss’ सीजन 12 के कंटेस्टेंट jasleen matharu आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा करती रहती है जिसके कारण वह चर्चा में बनी रहती हैं। जसलीन का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में जसलीन पानी पूरी वाले भैया को गाइड करती नजर आ रही हैं। फैंस को भी यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है और ढेर सारे कमेंट आ रहे हैं।

jasleen matharu

जसलीन मथारू ने एक नया मजेदार वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो जंगल में आग की तरह फैल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में जसलीन पानी पूरी वाले भैया को गाइड कर रही हैं। वीडियो में आप देख सकते है कि जसलीन पानी पूरी बनाने वाले को हाथ की बजाय चम्मच का इस्तेमाल करने की सलाह दे रही हैं।

वहीं उनके दोस्त शिवाशीष ये मजेदार वाकया शूट कर रहे हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए जसलीन ने लिखा, ‘देखो मैं कैसे पानी पूरी वाले भैया को इरिटेट कर रही हूं।’

jasleen matharu

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ में जसलीन और शिवाशीष की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। हालांकि शो में कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े की वजह से दोनों में लड़ाई हो गई थी। लेकिन अब दोनों में वापस दोस्ती हो गई है। शिवशीष ने भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर किए हैं जिसमें वो जसलीन के अलावा श्रीसंत और रोशमी के भी साथ नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो