Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते का मधुरिमा तुली ने खोला सच, बताई हैरान करने वाली बातें

Neha Gupta
| Updated: 20 Jan 2020, 10:56:52 AM (IST)
Bigg Boss 13: सिद्धार्थ और शहनाज के रिश्ते का मधुरिमा तुली ने खोला सच, बताई हैरान करने वाली बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लेकर बोली मधुरिमा तुली
  • दोनों के रिश्ते की खोली सच्चाई
  • विशाल (Vishal Aditya Singh) को लेकर भी कही बड़ी बात

नई दिल्ली | बिग बॉस (Bigg Boss 13) में इन दिनों शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के प्यार को लेकर कई चर्चे हैं। पहले शहनाज (Shehnaaz Gill) के पापा, फिर हिमांशी खुराना और अब मधुरिमा तुली ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई बड़ी बातें सामने रखी हैं। वैसे तो मधुरिमा (Madhurima Tuli) इन दिनों विशाल को फ्राइंग पैन से मारने के लिए खूब खऱी खोटी सुन रही हैं। उनके घर से बेघऱ होने की भी यही वजह सामने आ रही है। वहीं घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई राज़ खोले हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि शहनाज और सिद्धार्थ का रिश्ता काफी सच्चा औऱ अच्छा है। दोनों के एक दूसरे के साथ अच्छे भी लगते हैं।

वहीं मधुरिमा (Madhurima Tuli) ने विशाल (Vishal Aditya Singh) के लिए कहा कि वो उनसे बेहद नफरत करते हैं। जब उन्होंने विशाल को फ्राइंग पैन से मारा तो उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था हालांकि मधुरिमा ने अपनी गलती मानी की उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। मधुरिमा ने कहा कि मुझे नहीं पता था कि विशाल को इस तरह मारने के साइड इफेक्ट भी हो सकते हैं। मुझे सिर्फ हाथ या पैर से ही मारना चाहिए था वो सही रहता लेकिन मैंने ऐसा करके गलती की है।

मधुरिमा ने आसिम की बात करते हुए कहा कि वो अब बहुत शांत हो गए हैं। वहीं शेफाली और माहिरा शर्मा बहुत ही दिखावटी हैं। उनसे बिल्कुल भी अच्छी वाइब्स नहीं आती हैं। उनसे मैंने दूरी बनाकर रखी थी ताकि मैं उन्हें कुछ उल्टा सीधा ना बोल दूं।

Bigg Boss shehnaaz gill Sidharth Shukla