scriptबिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने लड़की से सरेआम की ऐसी हरकत, जा सकते हैं जेल | Bigg Boss Malayalam 2: Rajit Kumar may be arrested due to this reason | Patrika News

बिग बॉस में इस कंटेस्टेंट ने लड़की से सरेआम की ऐसी हरकत, जा सकते हैं जेल

locationमुंबईPublished: Mar 13, 2020 08:10:40 pm

बिग बॉस के सेट पर सरेआम एक लड़ने ने एक लड़की की ऐसी हरकत, तीन धारा लगी, जा सकते हैं जेल…

Bigg Boss Malayalam 2: Rajit Kumar

Bigg Boss Malayalam 2: Rajit Kumar

पहले ‘बिग बॉस 13’ का हिंदी सीजन काफी सुर्खियों में रहा था और अब ‘बिग बॉस मलयालम 2’ विवादों में गिर गया है। दरअसल, मजाक-मजाक में शो के कंटेस्टेंट रजीत कुमार बड़ी मुसीबत में फंस गए हैं। वे गिरफ्तार भी हो सकते हैं। वजह भी जानलेवा है। दरअसल, उन्होंने अपनी साथी कंटेस्टेंट रेशमा की आंखों में हरी मिर्च का पेस्ट लगा दिया, जिसके बाद वे काफी ट्रोल भी हो रहे हैं।

 

Bigg Boss Malayalam 2: Rajit Kumar

खबरों के मुताबिक, शो का 66वां एपिसोड चल रहा था। जहां सभी कंटेस्टेंट्स को स्टूडेंट्स और टीचर का रोल देखकर दो ग्रुप्स में बांटा गया था। इस दौरान आर्या, दया, सुजो और फुकरु को टीचर और रजीत कुमार, रेशमा, अभिरामी, अमृता, शाजी और अलियाना को स्टूेंड्टस बनाया गया था। टास्क के अनुसार वे सभी रेशमा का जन्मदिन मना रहे थे, इसी बीच रजीत किसी बात पर नाराज हो गए और उन्होंने रेशमा की आंखों पर हरी मिर्च का पेस्ट लगा दिया।

 

Bigg Boss Malayalam 2: Rajit Kumar
रेशमा की आंखों में मीर्ची लगते ही वे जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। उन्होंने बिग बॉस से आंखें जलने की शिकायत की। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद रजीत ने बिग बॉस से अपनी गलती की माफी मांगी। शो के निर्माताओं ने उनके खिलाफ कड़ा एक्शन लेते हुए उन्हें शो से टेंपरेरी बाहर कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजीत को आईपीसी की धारा 324, 323 और 325 के तहत गिरफ्तार भी किया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो