कोविड-19 प्रभाव : फिर से प्रसारित होगा ‘बिगबॉस 13’

By: Mahendra Yadav
| Published: 22 Mar 2020, 06:39 PM IST
कोविड-19 प्रभाव : फिर से प्रसारित होगा ‘बिगबॉस 13’
bigg boss 13

सोशल मीडिया पर इसके नए प्रोमो से पर्दा उठाया है।

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ सुर्खियों में रहा। यह सीजन फिर से प्रसारित होने जा रहा है। दरअसल, कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए स्वंयर आधारित शो ‘मुझसे शादी करोगे’ को बंद कर दिया है। अब इसकी जगह चैनल ने 'बिग बॉस 13' को फिर से प्रसारित करने की जानकारी दी गई है। सोशल मीडिया पर इसके नए प्रोमो से पर्दा उठाया है। घोषणा के अनुसार शो का प्रसारण 23 मार्च से रात 10 बजे से किया जाएगा।

बता दें कि इसे सलमान खान ने होस्ट किया था। बिग बॉस के इस सीजन ने टीआरपी में भी नया रेकॉर्ड बनाया। बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ 29 सितंबर, 2019 से 15 फरवरी, 2020 तक चला था। टेलीविजन स्टार सिद्धार्थ शुक्ला ने इस सीजन को जीता था, जबकि आसीम रियाज उपविजेता रहे।

कोविड-19 प्रभाव : फिर से प्रसारित होगा ‘बिगबॉस 13’

कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल द्वारा किए गए घोषणा के अनुसार, 'सबसे मनोरंजक, ड्रामे से भरपूर और मजेदार सीजन हैशटैग 'बिग बॉस' को फिर से देखिए, 23 मार्च से रात 10 बजे सिर्फ और सिर्फ कलर्स पर।”

प्रोमो में सीजन की कुछ अधिक चर्चित घटनाओं, जैसे कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसीम रियाज की लड़ाई, सिद्धार्थ शुक्ला की रश्मी देसाई के साथ लड़ाई और हिमांशी खुराना के साथ आसीम के रोमांस पर प्रकाश डाला गया है।

Salman Khan