scriptतेज बुखार के बावजूद अपने पति के लिए दीपिका को करना पड़ा यह काम, अब वीडियो हो रहा वायरल | bigg boss12 winner Dipika Kakar gave surprise party her husband shoaib | Patrika News

तेज बुखार के बावजूद अपने पति के लिए दीपिका को करना पड़ा यह काम, अब वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Jan 13, 2019 04:58:22 pm

अपने पति के लिए बुखार में तपते हुए भी दीपिका कक्क्ड़ को करना पड़ा यह काम….

Dipika Kakar

Dipika Kakar

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ में सिमर बनकर सभी के दिलों में छाने वाली ‘बिग बॉस 12’ की ट्राफी जीत चुकीं दीपिका कक्कड़ ने हर मौके पर खुद को साबित किया है। बिग बॉस के घर में साथी कंटेस्टेंट्स ने उन पर कई तरह के आरोप लगाए, लेकिन दीपिका ने कभी हार नहीं मानी और वह जीतकर ही बाहर आईं। बिग बॉस के घर में सब कोई दीपिका के खिलाफ था लेकिन एक शख्स जो हमेशा उनके साथ है और वो इंसान कोई नहीं बल्कि उनके पति शोएब इब्राहिम हैं।

 

Dipika Kakar

दीपिका ने शोएब को दी सरप्राइज पार्टी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोएब ने हर समय दीपिका का साथ दिया है। बता दें कि शोएब ने इंडियन आर्मी पर बेस्ड मूवी ‘बटालियन 609’ के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस मौके को खास बनाने के लिए दीपिका ने शोएब को बिना बताए एक सरप्राइज पार्टी का अरेंजमेंट किया था, जिसका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है।

Dipika Kakar

तेज बुखार में तपने के बावजूद दीपिका ने किया ऐसा काम
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका ने पार्टी का सारा मैनेजमेंट खुद से किया था और इसमें खास बात ये है इस दौरान दीपिका को तेज बुखार था। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपने पति के लिए बुखार की परवाह किए बिना पूरी पार्टी का मैनेजमेंट किया।

Dipika Kakar
दीपिका की ननद ने शेयर किया वीडियो
वहीं दीपिका की ननद, सबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘बुखार होने के बाद भी पार्टी की पूरी तैयारी करना, खाना बनाना ये सब आप ही कर सकते हो।’ इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कैसे दीपिका के साथ शोएब अपनी पहली फिल्म का जश्न मना रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो