script

Bigg Boss 14: विवादों में रहने वालीं राधे मां लेंगी सलमान खान के शो में एंट्री?

Published: Sep 03, 2020 11:03:48 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बिग बॉस 14 का प्रोमो जारी कर दिया गया है। ऐसे में इस बार शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है। वहीं खबर है कि राधे मां को भी शो के मेकर्स ने अप्रोच किया है।

radhe_maa.jpg

radhe maa

नई दिल्ली: टेलीविजन में कई रियलिटी शोज़ का बोलबाला रहता है। लेकिन ‘बिग बॉस’ सभी रियलिटी शोज़ में नबंर वन है। इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हर सीजन में ‘बिग बॉस’ की टीआरपी टॉप पर रहती है। अब एक बार फिर ‘बिग बॉस’ का 14वां सीजन शुरू होने वाला है। शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है। प्रोमो जारी होने के बाद कई सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है, जो घर के अंदर प्रवेश करेंगे। ऐसे में ये खबर आ रही है कि सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां भी इस बार शो में हिस्सा लेंगी। हालांकि अभी तक शो के मेकर्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।
पिछले सीजन में भी किया संपर्क

सुखविंदर कौर जो लोगों के बीच राधे मां के रूप में लोकप्रिय हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें बिग बॉस 14 के लिए अप्रोच किया गया है। उनसे पिछले सीजन में भी संपर्क किया गया था, लेकिन तब वह इस शो का हिस्सा नहीं बनी थीं। ‘बिग बॉस 14’ का प्रोमो रिलीज होते ही फैंस इस शो के लिए काफी एक्साइटिड हैं। पहले खबरें थीं कि सिंतबर के महीने में यह शो ऑनएयर होगा लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो अक्टूबर में टेलीकास्ट होगा। हालांकि डेट को लेकर भी अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। लेकिन शो के 14वें सीजन में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।
विवादों में रहीं राधे मां

पिछला सीजन बिग बॉस का अब तक का सबसे हिट सीजन रहा था। ऐसे में मेकर्स की यही कोशिश होगी कि इस बार ऐसे कंटेस्टेंट्स को रखा जाए तो दर्शकों का मंनोरंजन कर सकें। वहीं बात करें सुखविंदर कौर यानि राधे मां की तो वह कम उम्र में ही भक्ति की राह पर चल पड़ी थीं। राधे मां का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले में हुआ था। राधे मां अपने विवादों के चलते भी काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उनका नायाब पहनावा, बोल-चाल और परेशानियां सुलझाने के तरीकों के कारण वह कॉन्ट्रोवर्सी में रही हैं। लोगों को आई लव यू फ्रॉम बॉटम ऑफ माय हार्ट बोलकर राधे मां लोगों के बीच काफी पॉपुलर हुई थीं। ऐसे में अगर वह बिग बॉस 14 में एंट्री लेती हैं तो वह दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो