इस टीवी सीरियल में एकता ने फिल्माया था सबसे लंबा किसिंग सीन, महीनो तक वायरल हुआ था VIDEO!

By: Amit Singh
| Updated: 07 Jun 2018, 02:25 PM IST
इस टीवी सीरियल में एकता ने फिल्माया था सबसे लंबा किसिंग सीन, महीनो तक वायरल हुआ था VIDEO!
ekta

एकता कपूर ने टीवी पर सबसे लंबा लव मेंकिग सीन फिल्माया था

फिल्म निर्माता एकता कपूर का जन्म 7 जून को मुंबई में हुआ था।एकता ने अपने कॅरियर में काफी इंटीमेट सीन टीवी पर फिल्माये। ना सिर्फ सीरियल बल्कि उनकी फिल्मों में भी इंटीमेट सीन की भरमार होती है। दरअसल एकता कपूर ने टीवी को दुनिया को काफी बोल्ड बना दिया। आलम आज ऐसा है कि हर दूसरे टीवी सीरियल में एडल्ट सीन होते हैं।

 

ekta kapoor

दरअसल एकता कपूर ने टीवी पर सबसे लंबा लव मेंकिग सीन फिल्माया था। चर्चित टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच तकरीबन 17 मिनट का लंबा इंटीमेट सीन फिल्माया गया। दोनों ही एक्टर ने इस सीन को कुछ ही रीटेक में फाइनल कर दिया था। हालांकि बताया जाता है कि दोनों इस सीन के कारण काफी हिचकिचा रहे थें।

यह भी पढ़े - पाकिस्तानी टीवी एंकर का दावा, शादी से पहले इमरान खान ने किया था उनका यौन उत्पीड़न!

 

ekta kapoor

सिर्फ एक सीन नहीं बल्कि सीरियल में लिप-लॉक सीन के बाद भी काफी हंगामा हुआ। साक्षी और राम के बीच इंटीमेट सीन इतने ज्यादा चर्चा में आया कि उनकी तस्वीरें और वीडियो कई महीनों तक वायरल होते रहे। इस एक एपिसोड की वजह से 'बड़े अच्छे लगते हैं' ने रिकॉर्ड टीआरपी हासिल की थी। इसके बाद से ही राम कपूर और साक्षी तंवर के बाद दूसरे टीवी शो में भी कई जोड़ियां किस करती नजर आईं।

 

"
यह भी पढ़े- 43 की उम्र में रवीना को फैन से मिला शादी का आॅफर, रवीना ने दिया चौंकाने वाला जवाब"

 

ekta kapoor

टीआरपी में गिरावट
किसिंग सीन की वजह से शो की टीआरपी अचानक से काफी बढ़ गई थी। लेकिन यह टीआरपी ज्यादा दिनो तक नहीं रह पाई थी।आमतौर पर पारिवारिक शो माने जाने वाला इस सीरियल से लोगों ने दूरी बनानी शुरू कर दी और कुछ ही समय में शो की टीआरपी में भारी गिरावट दर्ज की गई।

एक इंटरव्यू में एकता ने भी इसे अपनी गलती माना और कहा, 'शो बड़े अच्छे लगते हैं में राम कपूर और साक्षी तंवर के बीच लव मेकिंग सीन दिखाना मेरी सबसे बड़ी गलती थी। इसके बाद शो की टीआरपी 6 से घटकर 2 पर पहुंच गई थी।'