scriptपति करण के प्यार में पागल, प्रेग्नेंसी के बारे में सोच रही थी जेनिफर विंगेट, क्या पता था पति तो पीठ पीछे दूसरी एक्ट्रेस संग… | Birthday Special: Jennifer Winget and Karan Singh Grover divorse fight | Patrika News

पति करण के प्यार में पागल, प्रेग्नेंसी के बारे में सोच रही थी जेनिफर विंगेट, क्या पता था पति तो पीठ पीछे दूसरी एक्ट्रेस संग…

locationमुंबईPublished: May 30, 2019 09:34:33 am

Submitted by:

Riya Jain

एक ओर जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफलता के झंडे गाड़े वहीं पर्सनल लाइफ में जेनिफर को कई दुखों का सामना करना पड़ा है।

पति करण के प्यार में पागल, प्रेग्नेंसी के बारे में सोच रही थी जेनिफर विंगेट, क्या पता था पीठ पीछे दूसरी एक्ट्रेस संग...

पति करण के प्यार में पागल, प्रेग्नेंसी के बारे में सोच रही थी जेनिफर विंगेट, क्या पता था पीठ पीछे दूसरी एक्ट्रेस संग…

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस Jennifer Winget आज अपना 34वां Birthday मना रही है। आखिरी बार जेनिफर शो ‘बेपनाह’ में नजर आईं थीं। जेनिफर के बारे में आज कौन नहीं जानता। उन्होंने मात्र 12 साल की उम्र से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। उनके हर शो ने उन्हें और हिट बनाया। अपने काम से जेनिफर लगातार सक्सेस पाती गईं। लेकिन एक ओर जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में सफलता के झंडे गाड़े वहीं पर्सनल लाइफ में जेनिफर को कई दुखों का सामना करना पड़ा है।

birthday-special-jennifer-winget-and-karan-singh-grover-divorse-fight

जेनिफर एक तलाकशुदा एक्ट्रेस हैं। उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी और दोनों ने बीच आपसी मनमुटाव के चलते तलाक हो गया था। इसके बाद करण ने एक्ट्रेस बिपाशा बसु से शादी कर ली लेकिन जेनिफर अब भी सिंगल हैं।

 

birthday-special-jennifer-winget

एत इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा हुआ था कि करण और जेनिफर तलाक से कुछ समय पहले फैमिली प्लानिंग कर रहे थे और उसी दौरान दोनों एक दूजे से अलग हो गए। आमिर खान की फिल्म अकेले हम अकेले तुम से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जेनिफर की लव लाइफ बिल्कुल भी सही नहीं रही।

jennifer-winget-and-karan-singh-grover-divorse-fight

करण सिंह ग्रोवर उनके पहले बॉयफ्रेंड थे और जेनिफर की करण से पहली मुलाकात उनके शो कसौटी जिंदगी की के सेट पर हुई। उस शो के सेट से दोनों का प्यार परवान चढ़ा और उसके बाद दोनों शो दिल मिल गए में नजर आए जहां दोनों ने शादी कर ली।दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो