scriptअब ये है मोहब्ब्तें में नजर नहीं आएंगी इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी, ये रही वजह? | BREAKING: TV Actress Divyanka Tripathi To Quit Yeh Hai Mohabbatein | Patrika News

अब ये है मोहब्ब्तें में नजर नहीं आएंगी इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी, ये रही वजह?

Published: Dec 01, 2017 08:09:54 pm

अब ‘ये है मोहब्ब्तें’ में नजर नहीं आएंगी इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी, ये रही वजह?…

Ishita_Bhalla

Ishita_Bhalla

‘ये है मोहब्बतें’ की इशिता भल्ला उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है। खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने टीवी के पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ को छोड़ने का फैसला किया है। एक पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस दिव्यंका शीघ्र ही इस शो को छोड़ सकती हैं जिसने उसे टेलीविजन की पॉपुलर स्टार बनाया है। एकता कपूर के इस पॉपुलर शो में भी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ की तरह ही शो छोड़ने से पहले किरदार में दिव्यंका की मौत हो जाएगी। बता दें कि टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को छोड़ने से पहले ठीक ऐसे की हिना खान उर्फ अक्षरा की पहाड़ से गिरकर किरदार में मौत हुई थी।

Ishita_Bhalla

जी हां, आपने सही सुना अब आपको आपकी फेवरेट इशिता उर्फ दिव्यंका त्रिपाठी इस सीरियल में नजर नहीं आने वाली है। चर्चा है कि शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर शो में नए चेहरे को लाना चाहती हैं। इसलिए इशिता का किरदार को यही खत्म करना पड़ेगा। इसका मतलब ये हुआ कि अब रमन और इशिता की लव स्टोरी का दी एंड फाइनल है। हम नहीं जानते कि ये अच्छा होगा या बुरा।

बताया जा रहा है कि इशिता किडनेपर्स से अपने पीहु को बचाने की कोशिश में मर जाएंगी। एक्ट्रेस दिव्यंका ने भी इस बात की पुष्टि की है कि मुझे इस शो मरते हुए देखा जाएगा। लेकिन खबरें है कि इशिता एक नए चेहरे के रूप में शो में वापस आ जाएंगी। हालांकि, जब इस बारे में उनके आॅनस्क्रीन पति रमन भल्ला से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में मुझे कुछ पता नहीं।

लेकिन हाल में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर कन्फर्म हो गया है कि दिव्यंका अब इस शो में नजर नहीं आएगी। इस वीडियो में शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर इशिता के किरदार को लेकर कुछ बातें करती नजर आ रही है। एकता अपने शो के क्रिएटिव डायरेक्टर संदीप सिकंदर से पूछती है कि क्या अपने शो में ‘इशिता भल्ला’ को मारने वाले हैं? तो वही संदीप इसका जवाब कहते है कि मैं दरअसल कुछ नहीं बोल सकता बल्कि अपनी बॉस एकता कपूर को फॉलो कर रहा हूं। अब ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं क्या वाकय में अब इशिता का किरदार खत्म होने जा रहा है। या फिर शो को हिट कराने के लिए एकता की कोई साजिश है?

बता दें कि दिव्यंका और करण पटेल का यह मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ दर्शकों को काफी पसंद आता है। इस शो में ट्विस्ट और टर्न के चलते हर बार यह सीरियल BARC की लिस्ट में टॉप 10 में बना रहता है। यह देखने वाली बात होगी क्या इशिता के मर जाने से इस शो में उतना ही मजा आएगा। क्योंकि इस शो में इशिता और रमन की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है। जब से इस शो को दिव्यंका ने अपनाया है उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है। क्या अब उनके शो से जाने से इस शो कोई देखेंगे या नहीं? यह तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो