scriptसुष्मिता सेन के भाई-भाभी की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, खूब लड़ी चारू असोपा, अब किया खुलासा | Patrika News
TV न्यूज

सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की प्राइवेट तस्वीरें वायरल, खूब लड़ी चारू असोपा, अब किया खुलासा

6 Photos
4 years ago
1/6

टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन को अपने प्राइवेट फोटो शेयर करने को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। दरअसल पिछले दिनों उन्होंने 'वाइन डेट' को बेहतर बताते हुए सोशल मीडिया पर अपनी कुछ निजी तस्वीरें शेयर की थी। बता दें कि राजीव सेन, पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई और चारू असोपा उनक भाभी हैं।

2/6

इन तस्वीरों को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। ट्रोल होने के बाद चारू ने कहा, 'मुझे यह समझ नहीं आता जियो और जीने दो यार।' इस समय लोग बहुत ज्यादा नेगेटिव हो गए हैं। आप इससे बचने के लिए सिर्फ इतना कर सकते हैं कि इन सबसे आगे बढ़े।

3/6

हालांकि कुछ समय बाद ही चारू ने अपनी प्राइवेट तस्वीरों को डिलीट कर दिया था। अब उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पति राजीव सेन से इन तस्वीरों को लेकर लड़ाई भी कर ली थी। उन्होंने कहा कि मैंने राजीव को इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करने से मना किया था।

4/6

हाल ही एक इंटरव्यू में चारों ने बताया कि हम कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले एक दूसरे से चर्चा नहीं करते हैं। जैसा हम महसूस करते हैं वैसा शेयर करते हैं। बाद में हमें महसूस हुआ हम तो ट्रॉल हो गए। तब मैंने राजीव से कहा मैंने मना किया था इसके बावजूद तुमने यह तस्वीरें शेयर की। देखो हम ट्रॉल हो रहे हैं।

5/6

हमने थोड़ी सी लड़ाई की। चारू ने वैसे यह कोई सीरियस पॉइंट नहीं जिस पर चर्चा की जाए। हम सिर्फ प्रतिक्रिया देने से बचते हैं ट्रोलर्स का काम है टोल करना और हमारा काम है अपनी मस्ती में जीना।

6/6

चारू 'मेरे अंगने में' और 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे टीवी सीरियल्स के लिए काफी मशहूर हैं। शादी के बाद से ही चारू और राजीन एक दूसरे के साथ रोमांस में डूबे हुए। वह दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.