Chhath Puja 2020 : छठ पर्व पर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, फैंस ने दिया जबरदस्त रिस्पांस

By: पवन राणा
| Published: 20 Nov 2020, 01:53 AM IST
Chhath Puja 2020 : छठ पर्व पर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, फैंस ने दिया जबरदस्त रिस्पांस
Chhath Puja 2020 : छठ पर्व पर अक्षरा सिंह का नया गाना रिलीज, फैंस ने दिया जबरदस्त रिस्पांस

  • छठ पर्व पर अक्षरा ने लॉन्च किए दो गाने
  • दोनों गानों में दी आवाज
  • हर साल अक्षरा छठ पूजा पर जारी करती हैं गाने

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार गायिका-अभिनेत्री अक्षरा सिंह ( Akshara Singh ) का नया गीत 'पहली बेर छठ कईली' छठ पर रिलीज किया गया है। गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। इससे पहले अक्षरा ने 'बनवले रहिह सुहाग' हाल ही में लॉन्च किया था। दोनों गानें अक्षरा ने गाए हैं।

यह भी पढ़ें : काजल अग्रवाल ने जिस अंडवॉटर होटल में मनाया हनीमून, इसमें एक रात ठहरने का किराया सुन उड़ जाएंगे होश

छठ मईया की महिमा
'पहली बेर छठ कईली' सॉन्ग के रिलीज के 20 घंटे में इसे 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं,'बनवले रहिह सुहाग' को 2 लाख 38 हजार से ज्यादा व्यूज मिले हैं। अक्षरा हर साल छठ पूजा पर नए गाने लेकर आती हैं, लेकिन यह गाना उन सबसे काफी अलग है। 'बनवले रहिह सुहाग' में छठ मईया की महिमा के साथ -साथ एक दिल छू लेने वाले इमोशन भी हैं, जो अक्षरा के इस गाने को खास बनाता है।

यह भी पढ़ें : निधि ने फरवरी में दिया बेटे को जन्म, बच्चे को पिलाने के बाद बचे दूध को किया डोनेट, अब तक कर चुकीं 42 लीटर दान

खुद गाया गाना
अक्षरा के इस गाने में मुख्य आकर्षण उनकी सुरीली आवाज भी है। 'बनवले रहिह सुहाग' का लिरिक्स मनोज मतलबी ने लिखा है और दिल छूने वाला संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने दिया है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो के निर्देशक शैलेश परासर हैं। इसमें अक्षरा सिंह के साथ अपर्णा मिश्रा, मृत्युंजय सिंह और राजकुमार सिंह लीड रोल में हैं।

यहां क्लिक कर देखें अक्षरा का गाना

फैंस से पूछा बताना कैसा लगा
अक्षरा सिंह को अपने इस गाने से बेहद उम्मीदें हैं। इसलिए उन्होंने छठ स्पेशल गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर भी शेयर किया औऱ लिखा है कि फिर से एक नई कोशिश। अक्षरा ने ऑडियंस से इस गाने को देखें कि अपील भी की है। उन्होंने लिखा,'बहुत ही खुबसूरत छठ गीत आपलोगों के बीच ज़रूर देखें और बतायें कैसा लगा... जय छठी मैया।'