scriptसपना चौधरी के ‘काजल…’ से घायल हुए क्रिकेटर क्रिस गेल , जमकर थिरके! | Chris Gale Dance On Sapna Choudhary Song teri aakhya ka yo kajal Viral | Patrika News

सपना चौधरी के ‘काजल…’ से घायल हुए क्रिकेटर क्रिस गेल , जमकर थिरके!

Published: Apr 23, 2018 07:33:33 pm

Submitted by:

Amit Singh

इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का एक वीडिया जबरदस्त वायरल हो रहा है

sapna choudhary

sapna choudhary

क्रिकेट के दुनिया के मशहूर बल्लेबाज क्रिस गेल अपने बिदांस अंदाज के लिए चर्चित हैं। वह जितने ही खतरनाक बल्लेबाज हैं उतने ही धमाकेदार डांसर। कई बार मैदान पर क्रिस गेल को डांस कर खुशी का इजहार करते देखा जा चुका है। इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का एक वीडिया जबरदस्त वायरल हो रहा है जिसमें वह अंग्रेजी नहीं बल्कि हरियाणवी गाने पर डांस कर रहे हैं।

इस वीडियो में गेल सफेद रंग का सूट पहनकर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के ‘तेरी आंख्या का यो काजल’गाने पार डांस कर रहे हैं।यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यहां तक कि क्रिस गेल का यह वायरल वीडियो देख खुद सपना चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपनी खुशी का इजहार किया है। सपना चौधरी ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘देखिए आज सुबह मैंने सोशल मीडिया पर क्या देखा है ? क्रिस गेल तुम सच में बहुत ही कमाल के डांसर हो।’

 

Look what I found on Internet. @chrisgayle333 You are such a good Dancer.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही में मिली धमकी
कठुआ रेप मामले में Twitter पर मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। जिस पर संभल निवासी किसी व्यक्ति ने उन्हें बेहद गलत तरीके से जबाब दिया। उसने सपना को धमकाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग कर ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा गया है-‘सुधर जा, तेरे जैसों के कारण हिंदू-मुस्लिम एक नहीं हो पा रहे हैं’। इस ट्वीट के आने के बाद सपना ने पुलिस में इसकी शिकायत की।बता दें कि सपना को ये ट्वीट एके खान कोबरा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया गया है।

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने सलमान खान के विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ में हिस्सा लिया था। शो में उन्हें दर्शकों का काफी सपोर्ट मिला । शो से निकलने के बाद बॉलीवुड ने उन्हें हाथों-हाथ लिया। सपना चौधरी अब तक वो ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘नानू की जानू’ में स्पेशल सॉन्ग नम्बर करती दिख चुकी हैं और बताया जा रहा है कि फिल्म ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में भी आइटम नम्बर करती दिखाई देंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो