scriptcode m season 2 release date and where to watch this series know here | code m season 2 release date: किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा कोड एम का दूसरा सीजन, जानें जेनिफर विंगेट के शो की कहानी | Patrika News

code m season 2 release date: किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा कोड एम का दूसरा सीजन, जानें जेनिफर विंगेट के शो की कहानी

टीवी की माया यानी जेनिफर विंगेट बीते कुछ समय से अपनी अपकमिंग सीरीस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जेनिफर विंगेट ने कोड एम नाम की वेब सीरीज से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। वूट की इस सीरीजी में उन्होंने मोनिका मेहरा का रोल किया था। अब जल्द ही इस सीरीज की दूसरी किस्त आने वाली है।

नई दिल्ली

Published: June 07, 2022 01:01:13 pm

हाल ही में दूसरे सीजन का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। सीरीज में जेनिफर ने मोनिका का किरदार निभा रही हैं, जो आर्मी अफसर के अवतार में फैंस का दिल जीत रही हैं।
code m season 2 release date and where to watch
code m season 2 release date and where to watch
पहले सीजन में आर्मी में से एक सोल्डर दूसरे सोल्जर को एक झूठे मिशन पर ले जाकर मार देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए वो कुछ मासूमों को भी मारता है। इसी केस की तहकीकात करने के लिए और जड़ से इस केस को सुलझाने के लिए मोनिका मेहरा यानि कि (जेनिफर विंगेट) को बुलाया जाता है।
code m season 2 क्या है कहानी-
ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि दूसरे सीजन में जेनिफर का प्रमोशन हो गया है और उनको और भी गहरे केस को सुलझाने के लिए लगाया गया है। ये मामला इतना संगीन है कि बात मुख्यमंत्री तक पहुंच जाती है। कोई शख्य सीएम को मारने की कोशिश करता है। कोई शख्स आर्मी बेस कैंप से मुख्यमंत्री को मारने की कोशिश करता है। लेकिन इस बात का पता नहीं चल पाता है कि आखिर वो शख्स है कौन। इसी केस को सुलझाने के लिए मोनिका यानी जेनिफर विंगेट को बुलाया गया है। अब वो यह ऑपरेशन सक्सेसफुल तरीके से पूरा कर पाएंगी या नहीं यह तो कोड एम सीजन 2 की वेब सीरीज को देखने के बाद ही पता चल पाएगा।
कब और कहां होगी रिलीज-
'कोड एम' के दूसरे सीजन का निर्देशन अक्षय चौबे ने किया है, जो 9 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्ट वूट पर स्ट्रीम होगी। इस सीरीज को कुल आठ एपिसोड होंगे। 'कोड एम सीजन 2' जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। वहीं एकता आर कपूर द्वारा निर्मित है।
code m season 2 स्टार कास्ट-
सारीज में जेनिफर मेन रोल में मोनिका का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी जो कि मिलिट्री लॉयर रहेंगी। इनके अलावा भी शायद कुछ ऐसे कास्ट है जो कि आपको नजर आएंगे जैसे कि रजत कपूर, शूरवीर चौहान, मेजर गौरव शेखावत, केशव साधना, आलेख कपूर इसके अलावा भी काफी लोग इस सीजन में नजर आने वाले हैं।
आपको बता दें कि जेनिफर पहले भी कई शोज के जरिए फैंस का दिल जीत चुकी हैं। इनमें बेपनाह, बेहद, कसौटी जिंदगी की और दिल मिल गए जैसे सीरियल शामिल हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया पर काफी लंबे समय तक काम किया है। इसके साथ ही जेनिफर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने शाकालाका बुमबुम जैसे सीरियल और अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों में काम किया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.