आलिया के साथ मेरी काफी अच्छी बॉन्डिग: कैटरीना कैफ
Amit Kumar Singh
Publish: Nov, 10 2018 08:24:55 (IST)
आलिया के साथ मेरी काफी अच्छी बॉन्डिग: कैटरीना कैफ

करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का हिस्सा बने वरुण और कैटरीना

बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में हाल ही में कैटरीना कैफ और वरुण धवन ने साथ में शिरकत की। इस मौके पर कैटरीना ने आलिया से अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि उऩके और आलिया के बीच सब कुछ बढ़िया है। गौरतलब है कि काफी समय से दोनों अभिनेत्रियों के रिश्ते को लेकर काफी गॉसिप चल रही थी। खास तौर से जब से आलिया भट्ट की नजदीकियां रणबीर कपूर से बढ़ने लगी। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेसेस लगातार एक दूसरे के पोस्ट लाइक करती रहीं हैं। अब आखिरकार कैटरीना ने करण के शो में सभी तरह की अफवाहों पर विराम लगा दिया है।

 

katrina kaif  <a href=Varun Dhawan " src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/11/10/alia_kaitrina1_3691743-m.jpg">

आलिया के साथ अच्छा कम्फर्ट लेवल
आलिया के बारे में बात करते हुए कैटरीना ने कहा कि, आलिया और मेरा कम्फर्ट लेवल काफी अच्छा है। वहीं दीपिका पादुकोण के बारे में भी बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो, आलिया और दीपिका साथ में जिम में वर्कआउट करते हैं और उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिग है। बता दें, हाल ही में कैटरीना और आलिया की मुलाकात शाहरुख खान की दिवाली पार्टी में हुई। रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत किया।

करण ने की सवालों की बौछार
शो के प्रोमो में नजर आया कि करण ने वरुण और कैटरीना पर सवालों की बौछार की। जहां एक तरफ करण ने कैटरीना से पूछा, 'दोनों एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगते हैं तो क्य़ा आपने कभी वरुण को ऑप्शन के तौर पर कभी कंसीडर किया?' वहीं करण ने वरुण से पूछा, 'क्या कैटरीना को सलमान खान से शादी करनी चाहिए।' दोनों ही सितारों ने काफी मजाकिया अंदाज में करण के सवालों का जवाब दिया।

 

katrina kaif varun dhawan

'एबीसीडी 3' में आएंगे साथ नजर
वरुण धवन और कैटरीना कैफ जल्द ही रेमो डिसूजा की फिल्म 'एबीसीडी 3' में फर्स्ट टाइम एक साथ नजर आऩे वाले हैं। हाल ही में कैटरीना कैफ की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज हुई। जल्द ही कैटरीना, शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाली हैं।