Coldd Lassi Aur Chicken Masala Teaser: दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल के बीच शानदार कैमेस्ट
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 13 2019 08:20:01 (IST)
Coldd Lassi Aur Chicken Masala Teaser: दिव्यांका त्रिपाठी और राजीव खंडेलवाल के बीच शानदार कैमेस्ट
Divyanka Tripathi and Rajeev Khandelwal

एकता कपूर की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकेन मसाला' से दिव्यांका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं।

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री Divyanka Tripathi जल्द ही टीवी क्वींन एकता कपूर की वेब सीरीज में नजर आने वाली है। 'Coldd Lassi Aur Chicken Masala Teaser' सीरीज में दिव्यांका के साथ rajeev khandelwal भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में इस वेब सीरीज का टीजर वीडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं।

 

Divyanka Tripathi

एकता कपूर की वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकेन मसाला' से दिव्यांका डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस टीजर में दिव्यांका त्रिपाठी शेफ बनीं नजर आ रही हैं। उनकी अपोजिट राजीव खंडेलवाल नजर आ रहे हैं। टीजर में दोनों की खट्टी मीठी नोक-झोंक और रोमांस नजर आ रहा है। सीरीज के टीजर के साथ कैप्शन में लिखा है, Present ki nafrat aur past ka pyaar, hogi yeh kahaani masaaledaar!

मशहूर निर्देशक प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित इस यह वेब सीरीज की कहानी दो ऐसे शेफ के इर्द-गिर्द घूमती है। ये दोनों अपनी जिंदगी को भी खाना बनाने की आर्ट के साथ-साथ जी रहे है। अल्ट बालाजी की सीरीज में 'नित्या' (दिव्यांका त्रिपाठी) और 'विक्रम' (राजीव खंडेलवाल) की प्यार भरी जर्नी की कहानी जिसमें आंसू भी है, प्यार और गलतफहमी भी नजर आ रही हैं। अब देखना यह है कि छोटे पर्दे पर धूम मचाने वाली दिव्यांका त्रिपाठी अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कितनी खरी उतरी हैं।

Rajeev Khandelwal