नवजोत सिंह सिद्धू से लड़ाई पर आखिरकार कपिल ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

Bhup Singh

Publish: Aug, 22 2017 11:50:00 (IST)

TV News
नवजोत सिंह सिद्धू से लड़ाई पर आखिरकार कपिल ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

नवजोत सिंह सिद्धू से लड़ाई पर आखिरकार कपिल ने तोड़ी चुप्पी, जो कहा-उस पर आपको भी यकीन नहीं होगा

टीवी रियलिटी 'द कपिल शर्मा' शो के कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। जब से सुनील ग्रोवर के साथ कपिल का झगड़ा आम हुआ तब से आज तक हर दिन कुछ न कुछ नया वाकैया सामने आ रहा है। पहले कपिल शर्मा की टीम के मेंबर्स एक बाद एक बाहर हुए और अब शो में हंसी के ठहाके लगाकर जान डालने वाले नवजोत सिंह सिद्धू भी शो छोड़कर चले गए। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद दिन-प्रतिदिन कपिल के शो की टीआरपी गिरती ही जा रही है और हालात यहां तक आ पहुंचे है कि शो बंद होने के कगार पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब सिद्घू की कुर्सी पर अर्चना पूरण सिंह बैठेगी और ठोको ताली की जगह पर अपनी हंसी के गुब्बारों से दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। हाल में सिद्धू के शो से बाहर होने पर कपिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि सिद्धू कुछ समय के लिए शो से ब्रेक ले रहे हैं और वह कुछ समय के लिए शो में नहीं दिखेंगे। कपिल ने आगे कहा कि वह पहले भी शो से ब्रेक लिया करते थे। यह सब बातें कपिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कही। कपिल ने कहा कि सिद्घू के शो छोड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

कपिल ने कहा कि ऐसा पहले भी होता रहा है, जब सिद्धू के बिना शो की शूटिंग हुई हो। उदाहरण के लिए कपिल ने बताया कि जब फिल्म सैराट की स्टारकास्ट आई थी और सिद्धू शो में नहीं थे। ऐसे ही जब जैकी चैन आए थे तब हमने रवीना जी को शो पर सिद्धू की जगह बुलाया था। कपिल ने आगे कहा, मैने यह खबर पढ़ी लेकिन सच यह है कि मेरी सिद्धू सर से कोई बात नहीं हुई है। यह खबर बिलकुल झूठी हैं।

बता दें कि सिद्धू और कपिल पिछले काफी समय से साथ हैं। पहले जब कपिल का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' कलर्स पर आता था तब भी दोनों की जोड़ी शो का हिस्सा थी और जब शो सोनी पर आने लगा तब भी सिद्धू कपिल के शो का हिस्सा हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned