कपिल शर्मा ने कानून तोड़कर, खुद ही कर दिया वीडियो शेयर, पड़े मुसीबत में

कपिल शर्मा ने कानून तोड़कर, खुद ही कर दिया वीडियो शेयर, पड़े मुसीबत में

Preeti Khushwaha | Publish: Feb, 15 2018 11:04:52 AM (IST) टी वी समाचार

बिना हेलमेट सड़कों पर बाइक चलाते नजर आएं कपिल शर्मा, तोड़ा यातायात के नियम उनके खिलाफ हुआ मामला दर्ज

कॉमेडी किंग कपिल शार्मा हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी अपने विवादों को लेकर तो कभी अपने बयानों की वजह से। इस बाद कपिल फिर से चर्चा में हैं और वो भी यातायात के नियमों को तोड़ने को लेकर।
हाल ही में कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये विडियो कपिल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दे कि कपिल इन दिनों अपने शहर अमृतसर की सड़कों पर बाइक लेकर घुमा रहे हैं। विडियों में कपिल बाइक चला रहे हैं लेकिन वो बाइक बिना हेलमेट पहने ही हुए चला रहे हैं।

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

उनके इस विडियो को देकर उनके फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर्स ने लिखा कि, सर जी हेलमेट नहीं है। । संभालो मीडिया को। वही एक दूसरे ने लिखा कि, सर हेलमेट पहनिए। इसी तरह व भी कई यूजर्स ने कपिल को हेलमेट पहनने की सलाह दी है। यही नहीं बल्कि, कपिल को कई भद्दे कमेंट भी किये है। बता दे कि, कपिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है।

need ur best wishes :) coming soon 🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के यातायात नियमों को टोड़ने को लेकर इंडिपेंडेंट्स फेडरेशन के अध्‍यक्ष केशव कोहली ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। केशव का कहना है कि कपिल के पिता पुलिस में थे और उनके भाई पंजाब पुलिस में हैं, लेकिन यह दुख की बात है कि कपिल खुद कानून की परवाह नहीं कर रहे। डीसीपी अमरीक सिंह पंवार ने कहा कि उन्‍हें कपिल शर्मा के खिलाफ शिकायत मिली है। मामले की जांच एडीसीपी ट्रैफिक को सौंपी गई है। जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी।

लंबे समय के बाद कपिल एक बार फिर टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। जिसको लेकर वो काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि कपिल इन दिनों छोटे परदे पर वापसी के लिए लगातार चर्चा में बने हुए है। जैसा की आप सभी जानते है कि, कपिल ने अपने नए शो 'फैमिली विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी कर ली है। यही नहीं बल्कि, शो का टीजर भी रिलीज हो चूका है।

फिल्मों में कपिल का जादू न चल पाने की वजह से कपिल ने एक बार फिर अपने सेफ जोन यानी टीवी की तरफ वापसी करने जा रहे हैं। कपिल की फिल्म फिरंगी बुरी फ्लॉप होने के बाद उन्होंने पूरी तहर से छोटे पर्दे पर वापसी का मन बना लिया है। जल्द ही कपिल के फैन्स उन्हें एक बार फिर टीवी पर देखेंगे।

Ad Block is Banned