script5 महीने बाद जोश-जोश में कीकू शारदा ने बता दी सच्चाई, नवजोत सिंह सिद्धू क्योें हुए शो से आउट | comedian Kiku Sharda reveal the Truth why Navjot singh sidhu out | Patrika News

5 महीने बाद जोश-जोश में कीकू शारदा ने बता दी सच्चाई, नवजोत सिंह सिद्धू क्योें हुए शो से आउट

locationमुंबईPublished: Jan 11, 2020 03:18:58 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस वीकेंड शो पर क्रिकेट और कॉमेडी का धमाल होगा। शो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला गेस्ट बनकर आएंगे।

The kapil sharma show

The kapil sharma show

नवजोत सिंह सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से गए हुए करीब 5 माह हो चुके हैं। हालांकि शो में उनका जिक्र होता रहता है। अब उनकी कुर्सी पर अर्चना पूरन सिंह बैठी हैं। इस वीकेंड शो पर क्रिकेट और कॉमेडी का धमाल होगा। शो में भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और पीयूष चावला गेस्ट बनकर आएंगे। इसका प्रोमो जारी हो गया है। इसमें कॉमेडियन कीकू शारदा और भारती सिंह की कॉमेडी देखने लायक होगी। चैनल द्वारा जारी किए गए टीजर में कीकू बहुत जोश में नजर आ रहे हैं। इसी जोश में उन्होंने यह भी बता दिया कि नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों आउट हुए।

 

टीजर में कीकू, कपिल शर्मा से कहते नजर आ रहे हैं कि वे अर्चना पूरन सिंह को खिलाड़ी कहते हैं। इस पर कपिल कहते हैं कि अर्चना खेलती तो नहीं हैं, फिर वह खिलाड़ी कैसे हुईं। तो कीकू जवाब देते हैं कि यदि अर्चना को यह नहीं पता था कि अच्छा कैसे खेलना है, तो सिद्धू शो से बाहर (आउट) कैसे हो गए। यह सुनकर अर्चना सहित सभी हंसने लगते हैं।

 

वहीं एक अन्य टीजर में कॉमेडियन भारती सिंह युजवेंद्र और पीयूष से कहती हैं कि क्रिकेटर मैच के दौरान जिस तरह से पीते (ड्रिंक करते) हैं, वह उन्हें पसंद नहीं है। इस पर कपिल बताते हैं कि वह ड्रिंक नहीं, बल्कि पानी होता है। यह सुनकर भारती चौंक जाती है और हंसते हुए कहती है कि तभी मैं सोचती थी कि इतना पीने के बाद महेंद्र सिंह धोनी छक्के कैसे मार लेते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो