script

मशहूर कॉमेडियन,अचानक हुए गायब, घरवालों पर ड्रग्स देने का आरोप, अब बिग बॉस ने किया याद

Published: Jul 17, 2018 12:38:16 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

बता दें कि सिद्धार्थ पिछले दिनों गायब होने की वजह से सुर्खियों में आए थे

Siddharth sagar

Siddharth sagar

टीवी के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का सीजन 12 जल्द ही शुरू हाने वाला है। ऐसे में शो के कंटेस्टेंट ने नाम आना शुरू हो गए हैं। इसमें एक नाम चौंकाने वाला है। दरअसल बिग बॉस 12 के लिए कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर को अप्रोच किया गया है। सिद्धार्थ के साथ उनकी गर्लफ्रेंड को भी इस शो के लिए अप्रोच किया गया।

सिद्धार्थ ने की पुष्टि:
सिद्धार्थ ने इन खबरों की पुष्टि करते हुए एक वेबसाइट को बताया,’हां मुझे और मेरी गर्लफ्रेंड को शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी हमारे शो में हिस्सा लेने पर कुछ फाइनल नहीं हुआ है। हम इस बारे में सोच रहे हैं।’

गर्लफ्रेंड के साथ हाल ही में हुआ पैचअप:
कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर की गर्लफ्रेंड का नाम सुरभि जोशी है। पिछले दिनों इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था। हालांकि हाल में दोनों में फिर से पैचअप हो गया। पैचअप होने के बाद ये दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर छाए रहते हैं। दोनों साथ में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं।
यह भी पढ़ें

क्या वाकई संजय दत्त का अफेयर इस अभिनेता के साथ था, यहां जाने सच्चाई


यह भी पढ़ें

एक बार फिर एक्स ब्वॉयफ्रेंड ऋतिक के सामने कंगना, बड़ा क्लैश तय


मशहूर कॉमेडियन,अचानक हुए गायब, घरवालों पर ड्रग्स देने का आरोप, अब बिग बॉस ने किया याद

गायब होने की वजह से आए थे चर्चा में:
बता दें कि सिद्धार्थ पिछले दिनों गायब होने की वजह से सुर्खियों में आए थे। सिद्धार्थ के दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उनको ढूंढने की मुहिम छेड़ी थी। इसके बाद सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि वह ठीक हैं और साथ में उन्होंने गायब होने की वजह भी बताई थी।

From now on I am making my anger so expensive that No One can afford it😎

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

परिजनों पर लगाए थे ये आरोप:
सिद्धार्थ जब सबके सामने आए तो उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने बताया था कि उनकी मम्मी उन्हें ड्रग्स देती थी और उन्होंने जबरदस्ती उन्हें पागलखाने में भी डाल दिया था।

ट्रेंडिंग वीडियो