एक कपल की शादी में फोटो सेशन के दौरान सुनील ने किया ऐसा फनी ब्लास्ट, जोड़े को नहीं हो रहा यकीन
Bhup Singh
| Updated: 04 Jul 2019, 05:28:13 PM (IST)
एक कपल की शादी में फोटो सेशन के दौरान सुनील ने किया ऐसा फनी ब्लास्ट, जोड़े को नहीं हो रहा यकीन
sunil grover

एक कपल की शादी में सुनील ने किया ऐसा फोटोबॉम्बिंग, जोड़े को नहीं हो रहा यकीन, हर कोई हंस-हंस कर हो रहा लोटपोट....

भारतीय परंपरा में शादी किसी भी कपल के लिए एक बड़ा दिन होता है। इस अवसर को हर कपल, परिवार और उनके खास दोस्त यागदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। भारत में शादियों में सेलिब्रेटी के शामिल होने का ट्रेंड चल पड़ा है। हाल ही में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में लगभग सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने शामिल होकर अंबानी परिवार की शान में चार चांद लगाए थे। लेकिन अब मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर नया चलन शुरू किया है।

Sunil Grover

दरअसल, हाल ही में सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक जोड़े के साथ शादी में फोटो खिंचवाई है। इस फोटो को देखकर उनके फैंस हंस—हंस कर लोटपोट हो रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस भी उनसे अपनी शादी में ऐसी शरारत करने का अनुरोध कर रहे हैं।

Sunil Grover

सुनील में फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा
सुशील ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, इस जोड़ेसुनील के एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, अरे इस फोटोशूट के बाद वह दूल्हन उसको छोड़कर आपके पास आ गई होगी...पक्का। वहीं दूसरे ने लिखा, मेरी प्रीवेडिंग में भी ऐसे ही आके करना। मुझे बुरा नहीं लगेगा। सुनील भारत में पसंद किए जाने वाले मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं। फिर भी वह अपने फैंस के बीच रहना पसंद करते हैं। की शादी का फोटो सेशन चल रहा था। उन्हें नहीं पता था कि हा हा मैं पीछे था! बधाई हो! इस तस्वीर को पोस्ट करने बाद यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और हर कोई सुनील के फोटोबॉम्बिंग की तारीफ कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह कि यह कपल, सुनील की उपस्थिति से अनजान है। लेकिन उनके लिए एक खास पल होगा।

Sunil Grover

सुनील के एक फैन ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, अरे इस फोटोशूट के बाद वह दूल्हन उसको छोड़कर आपके पास आ गई होगी...पक्का। वहीं दूसरे ने लिखा, मेरी प्रीवेडिंग में भी ऐसे ही आके करना। मुझे बुरा नहीं लगेगा। सुनील भारत में पसंद किए जाने वाले मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं। फिर भी वह अपने फैंस के बीच रहना पसंद करते हैं।

Show More