DANCE DEEWANE FINALE: इस कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज, जीती 10 लाख की इनामी राशि
Amit Kumar Singh
| Updated: 15 Sep 2018, 11:31:42 PM (IST)
DANCE DEEWANE FINALE: इस कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज, जीती 10 लाख की इनामी राशि
dance deewane

करीब 15 हफ्तों स चले आ रहा यह शो अपने फिनाले राउंड को भी पार कर चुका है।

फेमस डांसिंग रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' को शुरुआत से ही फैंस ने काफी सराहा है। इस शो के जरिए फैंस को कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके जरिए लोग कई जेनरेशन्स के टैलेंट को एक ही मंच पर देख रहे है। वहीं जज के तौर पर माधुरी दीक्षित, शशांक खैतान, तुषार कालिया ने अपनी मौजूदगी से इस शो में चार चांद लगा दिए।करीब 15 हफ्तों से चले आ रहा यह शो अपने फिनाले राउंड को भी पार कर चुका है।फिनाले राउंड में जेनरेशन 1 के आलोक के सिर जीत का सहरा सजा।विजेता ट्राफी के साथ ही उन्होंने 10 लाख की इनामी राशि भी जीती। बता दें, उन्होंने दूसरे सीजन के किशेन बिलागली और तीसरे जेनरेशन के दीना नाथ को पछाड़ा

 

आठ कंटस्टेंट्स बने शो का हिस्सा
शो में होस्ट के तौर पर टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी नजर आए, जिन्होंने अपनी हाजिर जवाबी और मस्ती भरे अंदाज से इस शो को यादगार बना दिया है। आज इस शो का फिनाले है और सेमी फिनाले में आठ कंटेस्टेंट्स ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर सेमी फिनाले राउंड को पार किया और फिनाले में इन्हीं चार कंटेस्टेंट्स में विजेता ट्रॉफी के लिए तगड़ी भिड़ंत हुई। बता दें कि इस शो में तीनों जेनरेशन के कई कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था। फिनाले की दौड़ में फर्स्ट जेनेरेशन से दो लोग, मीडिल एज्ड से तीन और थर्ड जेनरेशन से भी तीन लोग आज डांस दीवाने के मंच पर आखिरी बार अपनी डांस का जलवा बिखेरा।

 

तीन जेनरेशन के कंटस्टेंट्स
शो के पहले जेनरेशन में जहां ज्योति रंजन साहू और आलोक शाह थे तो वहीं दूसरे जेनरेशन में किशेन बिलागली, प्रदीप सिंह गिल और सिजा इसके हिस्सा बने तो वहीं तीसरे जेनरेशन में सोनाली निरंतर,दीना नाथ और वेद प्रकाश इसका हिस्सा थे।

 

वरुण-अनुष्का बने शो का हिस्सा
डांस दिवाने के फिनाले राउंड में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने भी शिरकत की। वो अपनी अपकमिंग फिल्म सूई-धागा के प्रमोशन के सिलसिले में शो में नजर आए। दोनों ने ही अपनी मौजूदगी से शो में चार चांद लगा दिए। जहां अनुष्का शर्मा ने अपने जोक्स से सभी को खूब हंसाया तो वहीं वरुण ने कंटेस्टेंट्स से लेकर माधुरी दीक्षित और शशांक खेतान के साथ डांस किया और दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

Show More