डिलीवरी बॉय से डांसर बने विशाल, संघर्षों की कहानी सुन इमोशनल हुए जज शशांक खेतान, उठाई मां के इलाज की सारी जिम्मेदारियां
Bhup Singh
| Updated: 16 Jun 2019, 04:35:58 PM (IST)
डिलीवरी बॉय से डांसर बने विशाल, संघर्षों की कहानी सुन इमोशनल हुए जज शशांक खेतान, उठाई मां के इलाज की सारी जिम्मेदारियां
shashank khaitan

पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का पहला सीजन हिट होने के बाद दूसरे सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है....

पॉपुलर डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' का पहला सीजन हिट होने के बाद दूसरे सीजन की धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है। इस शो का पहला ही एपिसोड काफी इमोशनल रहा। शो के जज शशांक खेतान पहले ही एपिसोड में इतने भावुक हो गए कि उन्होंने एक कंटेस्टेंट की मां का इलाज कराने का फैसला किया है। उस कंटेस्टेंट का नाम विशाल सोनकर जो जमशेदपुर के रहने वाले हैं।

shashank khaitan

'डांस दीवाने 2' के जज शशांक खेतान, विशाल के संघर्ष की कहानी सुन इतने भावुक हो गए कि उनकी मां के इलाज का पूरा खर्चा उठाने के लिए तैयार हैं। विशाल ने 'डांस दीवाने 2' के सेट पर बताया कि वह कैसे एक डिलीवरी बॉय से डांस में अपना कॅरियर बनाया। उनकी इस इमोशनल कर देने वाली कहानी को सुनकर शशांक खेतान सहित तीनों जज और ऑडियंस की आंखें नम हो गई। जज शशांक ने विशाल की मां के इलाज की जिम्मेदारी लेते हुए उन्हें डांस पर फोकस करने को कहा। विशाल की इस बात को सुनकर विशाल भी भावुक हो गए और कभी ना हार मारने का वादा किया।

shashank khaitan

पहले सीजन को भी माधुरी और शशांक ने किया था जज
बता दें कि पहले सीजन की तरह ही इस बार भी डांस दीवाने शो को माधुरी दीक्षित, डायरेक्टर शशांक खेतान और कोरियोग्राफर तुषार कालिया जज कर रहे हैं, जबकि होस्ट मशहूर टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी कर रहे हैं। शो का पहला ही एपिसोड काफी इमोशनल रहा और दर्शकों के दिल को भी छू गया। अब देखना दिलचस्प होगा शो के आने वाले एपिसोड दर्शकों को कितना एंटरटेन करते हैं।

shashank khaitan