scriptदानिश जेहन की इस ‘आखिरी निशानी’ के लिए फैंस ने छेड़ी ‘जंग’, विकास गुप्ता भी आए सपोर्ट में | Danish Zehen Instagram account deleted, fans want it back | Patrika News

दानिश जेहन की इस ‘आखिरी निशानी’ के लिए फैंस ने छेड़ी ‘जंग’, विकास गुप्ता भी आए सपोर्ट में

locationमुंबईPublished: Dec 24, 2018 11:42:04 am

विकास ने ये अपील दानिश को श्रद्धांजलि देते हुए की है। इस अपील पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

Danish Zehen

Danish Zehen

मुंबई। सोशल मीडिया स्टार और यूट्यूबर दानिश जेहन की दुर्घटना में मौत के बाद उनके फैंस का बुरा हाल है। उनके जनाजे में भी फैंस ने बड़ी संख्या में आकर उपस्थिति दर्ज करवाई थी। अब उनकी एक ‘आखिरी निशानी’ को लेकर फैंस ‘जंग’ लड़ रहे हैं। फैंस की इस जंग में बिग बॉस के एक्स-कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी शामिल हो गए हैं।

Vikas Gupta

दरअसल, दानिश जेहन की मौत से पहले उनके इंस्टाग्राम पर 87 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे। दानिश से जुड़ी हर अपडेट उन्हें यहां से मिल जाया करती थी। साथ ही वे दानिश से कनेक्ट भी रहा करते थे। उनकी मौत के बाद में इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 1.5 मिलियन हो गई थी। लेकिन अब इंस्टाग्राम ने दानिश का अकाउंट डिलीट कर दिया है।

Danish Zehen funeral

दानिश के इंस्टाग्राम के डिलीट होने के चलते उनके फैंस गुस्से में हैं। पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता ने भी इस पर हैरानी प्रकट की है। विकास ने फैंस से अपील की है कि वे इंस्टाग्राम पर दानिश के अकाउंट को फिर से शुरू करवाने के लिए पोस्ट टैग करें। जैसे-जैसे पोस्ट के नंबर बढ़ेंगे, इंस्टाग्राम इस पर कार्यवाही करने के लिए मजबूर होगा।

विकास के अनुसार दानिश के परिजनों ने इंस्टाग्राम को मेल भी लिखें हैं लेकिन उनको जवाब नहीं मिला है। दानिश के भाई ने भी अपने स्तर पर प्रयास किए हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। विकास ने ये अपील अपने इंस्टा अकांउट पर दानिश को श्रद्धांजलि देते हुए की है। इस अपील पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो