तारक मेहता में 'दया बेन' की वापसी को लेकर शो प्रोड्यूसर असीत मोदी का बड़ा बयान, इस दिन लौटेंगी दिशा वकानी

By: rohit sharma
| Published: 30 Sep 2019, 03:22 PM IST
तारक मेहता में 'दया बेन' की वापसी को लेकर शो प्रोड्यूसर असीत मोदी का बड़ा बयान, इस दिन लौटेंगी दिशा वकानी

'Dayaben' Comeback on Taarak Mehta : TV Serial 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Daya Ben की वापसी को लेकर बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक TV Serial तारक मेहता की 'दया बेन' दिशा वकानी शो में जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। शो में वापसी की तारीख भी तय हो चुकी है।

टीवी के लोकप्रिय शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) में 'दया बेन' ( Daya Ben ) की वापसी को लेकर बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक TV Serial तारक मेहता की 'दया बेन' दिशा वकानी शो में जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। शो में वापसी की तारीख भी तय हो चुकी है।

disha_vakani

लंबे समय से टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन पर पेंच फंसा हुआ था, जो अब 2 साल बाद सही होने जा रहा है। दया बेन के Fans के लिए ये किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है।

disha_vakani

शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ( Asit Modi ) ने एक मीडिया इंटरव्यू में ये साफ कर दिया है कि दिशा वापस आ रही हैं। उन्होंने दिशा की वापसी को Confirm करते हुए कहा कि, 'हम खुश हैं कि दिशा वापस शो में बतौर दया बेन के किरदार पर वापसी कर रही हैं। असित मोदी ने ये भी बताया कि दया को शो में जल्द ही दिखेंगी।

View this post on Instagram

Remember this episode?????

A post shared by Disha Vakani (@disha.vakani) on

बता दें कि सालों से दिशा वकानी दयाबेन का रोल निभा रही थीं। ऐसे में नई दयाबेन के रुप में किसी और एक्ट्रेस को कास्ट कर दर्शकों के सामने पेश करना बड़ी चुनौती था। जानकारी मिली है कि 7 अक्टूबर तक दया शो में नजर आएंगी। दिशा मैटरनिटी लीव पर गई थीं और तब से शो में वापस नहीं आईं।

Show More