scriptबिग बॉस के बाद विकास गुप्ता के शो में नजर आएंगे दीपक ठाकुर और लुसिंडा निकोलस | deepak thakur to participate in vikas gupta show ace of space 2 | Patrika News

बिग बॉस के बाद विकास गुप्ता के शो में नजर आएंगे दीपक ठाकुर और लुसिंडा निकोलस

locationमुंबईPublished: Aug 19, 2019 09:52:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के अनुसार , दीपक और लुसिंडा का नाम ‘एस ऑफ स्पेस 2’ के लिए फाइनल किया है। दोनों ने इस शो के लिए हां कर दिया …..

Deepak thakur Vikas gupta

Deepak thakur Vikas gupta

टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ के ‘मास्टरमाइंड’ कहे जाने वाले विकास गुप्ता ‘एमटीवी एस ऑफ स्पेस’ का दूसरा सीजन 24 अगस्त से ला रहे है। इस शो से विकास गुप्ता टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। खबर के मुताबिक इस शो में ‘बिग बॉस 12’ के कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर हिस्सा ले सकते हैं। खबर तो यह भी है कि दीपक के साथ लुसिंडा निकोलस भी इस शो में नजर आ सकती हैं।

Deepak thakur

एक रिपोर्ट के अनुसार , दीपक और लुसिंडा का नाम ‘एस ऑफ स्पेस 2’ के लिए फाइनल किया है। दोनों ने इस शो के लिए हां कर दिया है। हालांकि, दोनों में से किसी ने अभी इस बारे में कोई ऑफियल अनाउंसमेंट नहीं की है। मीडिया में चल रही है खबरों के अनुसार इस बार शो में कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। टीवी एक्ट्रेस कृष्ण बरेटो भी इस शो में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही खबर ये भी है कि मेकर्स रोहित सुचांती के नाम पर भी विचार कर रहे हैं।

हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट्स की फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है। बता दें कि लुसिंडा और दीपक दोनों ही ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। हालांकि दोनों अलग-अलग सीजन में नजर आए थे। एस ऑफ स्पेस सीजन 1 को दिव्या अग्रवाल ने जीता था।

 Vikas gupta
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो