जब दीपिका पादुकोण हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार, करना चाहती थीं आत्महत्या

By: Pratibha Tripathi
| Published: 10 Sep 2021, 10:25 PM IST
जब दीपिका पादुकोण हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार, करना चाहती थीं आत्महत्या
deepika padukone revealed

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज रात शुक्रवार को प्रसारित होने वाले रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में हिस्सा लेने पहुंची हैं। इस दौरान दीपिका पादुकोण अपने डिप्रेशन से जुड़ी ऐसी बातों का खुलासा किया फराह से लेकर अमिताभ बच्चन तक चौंक गए

नई दिल्ली। छोटे पर्दे पर आने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति एक बार से लोगों के बीच अपनी खास जगह बना रहा है। इस शो को बच्चे से लेकर बड़े-बूढ़े तक देखना पसंद करते है। इस बार का शो कुछ और खास होने वाला है क्योंकि शुक्रवार के दिन अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट में दीपिका के साथ फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) बैठती दिखाई देंगी।

इस शो का एक छोटी सी क्लीपिंग सोनी टीवी के अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस ट्रेलर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के दीपिका पादुकोण ने अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे खुलासे किए है जिसे सुन अमिताभ बच्चन के साथ खुद फराह हैरान हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें:-बॉलीवुड के ये स्टार्स फिल्मों से ही नहीं, विज्ञापनों से भी करते है करोड़ों की कमाई, जानिए कौन है टॉप पर

इस शो के दौरान दीपिका ने बिग बी को बताया, ‘ कि वो साल 2014 में डिप्रेशन की बीमारी से पीड़ित थी, जिसके बाद मैने एक मेंटल हेल्थ फाउंडेशन की शुरुआत की थी जहां हम इस बीमारी से जुड़े लोगों की मदद करते हैं’। एक्ट्रेस ने शो के दौरान बताया कि डिप्रेशन के दौरान मुझे ऐसा लगता था कि सिर्फ एक कोने में जाकर अकेली बैठी रहूं, ना किसी से मिलूं, और नाही काम पर जांऊ। मैं कुछ नहीं करना चाहती थी’। इसके बाद दीपिका ने कुछ ऐसा कहा कि उनकी बात को सुन खुद फराह खान और अमिताभ बच्चन एक पल के लिए अवाक रह गए थे।

दीपिका ने बताया कि डिप्रेशन से पीड़ित होने के दौरान मेरे जीने की इच्छा ख़त्म हो गई थी। यहां तक कि मै मरना चाहती थी। तभी पास बैठी फराह खान भी अमिताभ बच्चन से कहती हैं कि, ‘सर जब ये 2014 में मेरी फिल्म हैप्पी न्यू ईयर की शूटिंग कर रही थी तब मुझे इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह किस परेशानी से गुजर रही है, मैं तो बहुत सालों तक यही सोच रही थी कि इसे ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है’। फराह की यह बात सुनकर अमिताभ बच्चन दीपिका पादुकोण से कहते हैं, ‘हम सब प्रार्थना करते हैं कि आप स्वस्थ रहें और कभी भी ऐसी स्थिति में ना जाएं’।

Deepika Padukone