scriptBigg Boss 13: टॉस्क जीत कर ये कंटेस्टेंट गए दीपिका पादुकोण के संग लॉन्ग ड्राइव पर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें | Deepika padukone Take On contestants For Drive | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: टॉस्क जीत कर ये कंटेस्टेंट गए दीपिका पादुकोण के संग लॉन्ग ड्राइव पर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

‘बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) में छपाक’ (chapaak) का प्रमोशन करने पहुंचे दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey)
गेम जीतने के बाद विजेता टीम पहुंची दीपिका पादुकोण के संग ड्राइव पर

Jan 12, 2020 / 02:37 pm

Shweta Dhobhal

Deepika Padukone with Bigg Boss Contestant

Deepika Padukone with Bigg Boss Contestant

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) घर में वैसे तो काफी हंगामा होता रहता ही है लेकिन फिल्म ‘छपाक’ (chapaak) के प्रमोशन के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) के आने से घर में बहुत कुछ देखने को मिला। बिग बॉस के घर में वो हुआ जो अब तक बिग बॉस के इतिहास में आज तक नहीं हुआ है। घर में एक ऐसा खेल खेला गया जिसके बाद जीती हुई टीम को एक अलग ही तरह का गिफ्ट मिला। दीपिका द्वारा बनाई गई गेम में टीम के हर सदस्य को दूसरी टीम में मौजूद प्रतिभागी की एक्टिंग करके दिखानी थी। गेम के अंत में टीम बी को विजेता घोषिता किया गया।

बिग बॉस के घर में टॉस्क जीतने के बाद दीपिका संग घूमने निकलें घरवालें

विजेता टीम को बिग बॉस की तरफ से ऐसा तोहफा दिया गया जो बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं दिया गया। विजेताओं को दीपिका के साथ टीम बी को बिग बॉस के घर से बाहर निकलने का मौका। जी हां, जीती हुई टीम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ जीप में बैठकर राइड पर निकले। जहां उन्होंने दीपिका संग काफी मस्ती की।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बचपन में आरती सिंह के साथ नौकर ने की थी रेप करने की कोशिश, कूद गई थी दूसरी मंजिल से

Bigg Boss Task

आपको बता दें कि टीम ए में रश्मि, सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और असीम रियाज हैं। दूसरी टीम में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, आरती और शेफाली को रखा गया था। जिसमें दोनों टीमों को बिग बॉस के घर में चर्चित मुद्दों पर एक-दूसरे के एक्टिंग करनी थी।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: टॉस्क जीत कर ये कंटेस्टेंट गए दीपिका पादुकोण के संग लॉन्ग ड्राइव पर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो