scriptजैस्मिन भसीन के ड्रामे पर देवोलीना ने लिए मजे, कहा- सच में रियल Vamp है.. और Rakhi Sawant को बताया शेरनी | devoeleena bhattacharjee tweet on jasmin bhasin how she hurts rakhi sa | Patrika News

जैस्मिन भसीन के ड्रामे पर देवोलीना ने लिए मजे, कहा- सच में रियल Vamp है.. और Rakhi Sawant को बताया शेरनी

Published: Jan 04, 2021 01:02:33 pm

Submitted by:

Neha Gupta

देवोलीना भट्टाचार्जी ने लगाई जैस्मिन भसीन की क्लास
वैम्प बताकर देवोलीना ने राखी सावंत की तारीफ की
जैस्मिन ने उड़ाया था राखी का मजाक

Jasmin Bhasin and Devoleena Bhattacharjee

Jasmin Bhasin and Devoleena Bhattacharjee

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 में इन दिनों जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) की भिड़ंत चर्चा का विषय बनी हुई है। राखी का मजाक उड़ाने और उनकी नाक को चोट पहुंचाने पर जैस्मिन की हर तरफ किरकिरी हो रही है। वीकेंड का वार में सलमान खान ने भी जैस्मिन को फटकार लगाई थी। जिसके बाद उन्होंने राखी से माफी मांगी थी और कहा था कि अब आगे से राखी की रिस्पेक्ट करेंगी। हालांकि जैस्मिन को जिस तरह सलमान की डांट पड़ी उसके बाद राखी के फैंस खूब खुश नजर आ रहे हैं। साथ ही बिग बॉस फॉलो करने वाले सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इन सफल अभिनेत्रियों ने की शादीशुदा पुरुषों से शादी, कोई दूसरी तो कोई बनी तीसरी पत्नी, एक के तो थे चार बच्चे

https://twitter.com/hashtag/bb14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहले कामया पंजाबी ने राखी को बधाई देते हुए जैस्मिन के मजे लिए थे। अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है। देवोलीना ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए जैस्मिन को लताड़ लगाई है। उन्होंने लिखा- आखिरकार…मुझे वीकेंड का वार पसंद आया। घमंड चकनाचूर होने में देर नहीं लगती मिस भसीन। इसके अलावा देवोलीना ने एक और ट्वीट किया और राखी सावंत की तारीफ भी की। देवोलीना ने जैस्मिन को वैंप बताया है। देवोलीना खुलकर राखी को सपोर्ट कर रही हैं। जाहिर है कि जैस्मिन का बर्ताव देवोलीना को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

https://twitter.com/hashtag/bb14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सिर्फ देवोलीना को ही नहीं कई सेलेब्स को जैस्मिन का रवैया सही नहीं लग रहा है। यहां तक कि अली गोनी ने भी जैस्मिन को समझाया था कि उन्हें राखी का मजाक नहीं बनाना चाहिए था। सलमान ने जैस्मिन को बताया था आपको पता भी है राखी की सर्जरी पर चोट लगी है। उनके लिए बिग बॉस ने दो डॉक्टरों को बुलाया था और राखी को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर जाकर इलाज कराने को कहा गया। लेकिन राखी ने खुद ही मना कर दिया क्योंकि वो शो में रहना चाहती हैं। राखी अभी पेन किलर खाकर शो में बनी हुई हैं।

https://twitter.com/hashtag/bb14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो